ये है दुनिया का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश
ये है दुनिया का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश
Share:

एक खास डिवाइस लाने की तैयारी Xiaomi की वेयरेबल ब्रैंड हुआमी (Huami) और स्मार्ट इलेक्ट्रिक टूथब्रश बनाने वाली कंपनी ओक्लीन (Oclean) एक साथ मिलकर कर रही हैं. रिपोर्ट्स का दावा है कि हुआमी और ओक्लीन जल्द ही टचस्क्रीन वाला पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च दुनिया का करने वाली हैं.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

सोशल मीडिया वेबसाइट चीन की वेइबो पर आज ही इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश की एक तस्वीर शेयर की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओक्लीन के इस टूथब्रश को ऐप के जरिए इस्तेमाल करना होगा. दांतों को साफ करने के लिए अलार्म सेट करने से लेकर क्लिनिंग शेड्यूल जैसे ऑप्शन का इस्तेमाल करने के लिए पहले इसे ऐप के साथ यूजर्स को सबसे कनेक्ट करना होगा.

Realme Summer Surprise Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

आपको अपना क्लिनिंग स्कोर या फिर इसकी बैटरी लाइफ टूथब्रश में दिए गए टचस्क्रीन की वजह से देखने के लिए ऐप में नहीं देखना होगा, यानी सारी डीटेल्स आपके टूथब्रश की स्क्रीन में ही नजर आ जाएंगी. हालांकि, आपके दांत कितने और कहां साफ हुए हैं और कहां नहीं, इस बारे में ज्यादा डीटेल में जानकारी पाने के लिए आपको ऐप ओपन करके ही देखना होगा. इस टूथब्रश का डिजाइन बहुत हद तक शाओमी के Mi Band 3 से मिलता-जुलता है. आने वाले इस नए टूथब्रश की कुछ कस्टमाइज्ड तस्वीरें भी सामने आई हैं. दूसरे में ऐवेंजर्स: द इंड गेम थीम नजर इन तस्वीरों में से एक में आयरन मैन की आ रही है.

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -