Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत
Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत
Share:

अपने ग्राहकों को सरप्राइज टेक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनी Apple ने देते हुए करीब 4 साल बाद आईपॉड टच का नया वेरियंट भारत में लॉन्च किया है. नए iPod touch में एपल का A10 फ्यूजन प्रोसेसर है. बता दें कि यही प्रोसेसर आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस में भी है. इसके अलावा साल 2018 में लॉन्च किए गए आपको यही प्रोसेसर आईपैड में मिलेगा. आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

वर्तमान मे आईपॉड टच 2019 का 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट भीएपल ने पेश किया है. अमेरिका और कनाडा समेत करीब 25 देशों में इसकी बिक्री पहले से ही हो रही है, जबकि भारत में इसकी बिक्री अगले महीने से शुरू होगी. बता दें कि जुलाई 2015 में iPod touch को लॉन्च करने के बाद नया वर्जन पेश अब कंपनी ने 4 साल बाद किया है.

भारत में Samsung Galaxy M40 इस कीमत में हो सकता है पेश

भारत में आईपॉड टच की शुरुआती कीमत 18,900 रुपये है यानि इस कीमत में आपको 32GB स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा, वहीं इसके 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 28,900 और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 38,900 रुपये है. जून से भारत में आईपॉड टच 6 कलर वेरियंट स्पेस ग्रे, व्हाइट, गोल्ड, ब्लू, पिंक और रेड में मिलेगा.इससे पहले लॉन्च हुए आईपॉड में ग्रुप फेसटाइम वीडियो कॉलिंग और ARKit का सपोर्ट नहीं था, जबकि नए वाले में ये दोनों फीचर्स दिए गए हैं. नए आईपॉडमें 1.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. नए आईपॉड में आपको 4 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. बैटरी को लेकर कंपनी ने 40 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक का दावा किया है, वहीं नए आईपॉड का वजन 88 ग्राम ​के अलावा 8 घंटे का वीडियो प्लेबैक का दावा कंपनी की और से किया गया है.

आज से Redmi के इन दोनों स्मार्टफोन पर फ्लैश सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

BSNL के ये यूजर उठा सकते है अनिलिमिटेड डाटा का फायदा, जानिए अन्य सुविधाएं

ये तरीका जियो नंबर का बैलेंस जानने में करेगा मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -