'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी
'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी
Share:

चीन में Realme X को लॉन्च किया जा चुका है. इस वर्ष के मध्य में इस फोन को  लॉन्च किया जा सकता है. Realme India के CEO माधव सेठ ने बताया है कि हम Realme X को पहले लाने की कोशिश करेंगे, लेकिन हमारे सभी प्रयासों के साथ, हमें लगता है कि हम केवल इस फोन को इस वर्ष के मध्य तक ही ला पाएंगे. यह रिप्लाई कंपनी ने एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए किया है. माधव सेठ के रिप्लाई से लग रहा है कि कुछ समय इस फोन को लॉन्च में लग सकता है. 

ये तरीका जियो नंबर का बैलेंस जानने में करेगा मदद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माधव सेठ ने कुछ समय पहले ही एक ट्वीट कर फोन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि ये जरूरी नहीं है कि Realme X को चीन में जिन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है उन्हीं के साथ भारत में लॉन्च किया जाए. साथ ही फोन की कीमत में बात करते हुए कहा कि 18,000 रुपये में फोन को लगभग पेश किया जाएगा.

BSNL के ये यूजर उठा सकते है अनिलिमिटेड डाटा का फायदा, जानिए अन्य सुविधाएं

एक बेहतर स्मार्टफोन Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. इस फोन की कीमत भारत में 18,000 रुपये हो सकती है. इस बात की जानकारी कंपनी के CEO माधव सेठ ने खुद ट्वीट कर दी थी. Realme X की चीन में कीमत 1499 चीनी युआन यानी करीब 15,100 रुपये हो सकती है. यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,599 चीनी युआन यानी करीब 16,100 रुपये है. इसके अलावा 1799 चीनी युआन यानी करीब 18,100 रुपये 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है.

आज से Redmi के इन दोनों स्मार्टफोन पर फ्लैश सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

कंपनी ने ये फोन 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन की ड्यूराबिलिटी के लिए कंपनी ने सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है. Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. वहीं, 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी इसमें दी गई है. लेकिन भारतीय ग्राहको को यह फोन कितना प्रभावित कर पाता है ये तो आने वाला समय बताएंगा.

भारत में Nokia 9 इस दिन होगा पेश

ये है दुनिया का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश

रोबॉट इंसानो की तरह लिखने में होंगे समर्थ, जानिए रिपोर्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -