भारत में Nokia 9 इस दिन होगा पेश
भारत में Nokia 9 इस दिन होगा पेश
Share:

नए नोकिया फोन की लॉन्चिंग के लिए HMD ग्लोबल्स ने भारत में एक इंवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. यानी कंपनी भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. माना जा रहा यह फोन कंपनी का फ्लैगशिप नोकिया 9 प्योर व्यू (Nokia 9 Pure View) स्मार्टफोन होगा. कंपनी ने 6 जून को दिल्ली में एक इवेंट के लिए इंवाइट्स भेजे हैं  नया स्मार्टफोन 6 जून को भारत में साफ तो पर लॉन्च किया जाएगा.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

नोकिया 9 प्योर व्यू इवेंट के दौरान कंपनी लॉन्च करेगी और स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी देगी. यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लॉन्च किया गया था. फोन की सबसे बड़ी खूबी यह है कि स्मार्टफोन में 5 रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 5 कैमरे वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. फोन के बैक पैनल पर मौजूद सारे लेंस 12MP के हैं. 5 में से 2 सेंसर फुल कलर्ड सेंसर हैं, जबकि बाकी तीन कैमरे बेहतर ब्लैक एंड व्हाइट फटॉग्रफी के लिए दिए गए हैं. ये सारे लेंस एक साथ काम इन सारें लेंस की अपर्चर f/1.8 लिए करते हैं.

Realme Summer Surprise Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो नोकिया 9 प्योर व्यू में 5.99 इंच QHD+pOLED नोकिया प्योर डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 6GB LPPDDR4X रैम दी गई है. इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में ऐंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 20MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. नोकिया 9 प्योर व्यू 3320mAh की बैटरी से लैस है. जो वायरलेस चार्जंग सपॉर्ट करती है. यह फोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टैंट तकनीक से लैस है. ब्लूटूथ 5.0,GPS/AGPS+GLONASS+BDS,NFC, ANT+ सेंसर मौजूद कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई फाई 802.11 a/b/g/n/ac के साथ दिया गया है.

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -