धारा 370 को ख़त्म करने का ख्वाब देख रहे अमित शाह - महबूबा मुफ़्ती
धारा 370 को ख़त्म करने का ख्वाब देख रहे अमित शाह - महबूबा मुफ़्ती
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष संविधान के धारा 370 को समाप्त करने के बारे में 'दिन में सपना देख रहे हैं.' यह धारा प्रदेश को विशेष दर्जा प्रदान करती है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह संवैधानिक प्रावधान प्रदेश के लोगों और भारत के मध्य एक ब्रिज है. 

महबूबा मुफ्ती ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा क्षेत्र में आयोजित किए गए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा है कि, 'मैं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बताना चाहती हूं कि अगर आप धारा 370 को ख़त्म करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप दिन में ख्वाब देख रहे हैं.' उन्होंने कहा है कि अगर संवैधानिक प्रावधान को समाप्त किया गया तो उनके साथ-साथ मुख्यधारा के नेताओं को आगे के कदम पर फिर से मंथन करने को विवश होना होगा. 

महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि, 'अगर आप इस ब्रिज को तोड़ते हैं तो मेरे जैसे जैसे मुख्यधारा के नेताओं, जो भारत के संविधान और जम्मू कश्मीर के संविधान की शपथ ग्रहण करते हैं, उन्हें हमारे आगे के कदमों पर फिर से विचार करने को विवश होना होगा क्योंकि हमने भारत के झंडे का समर्थन किया है और अगर आप धारा 370 को छुएंगे, तो उसके बाद यह झंडा हमारे हाथों या हमारे कंधों पर दिखाई नहीं देगा.'

खबरें और भी:-

कांग्रेस ने घोषणापत्र में किया AFSPA में संशोधन का वादा, अमित शाह ने लिया आड़े हाथों

जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी, कांग्रेस पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के सभी पोलिंग बूथ नहीं हैं संवेदनशील - विशेष केन्द्रीय पुलिस पर्यवेक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -