जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी, कांग्रेस पर साधा निशाना
जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी, कांग्रेस पर साधा निशाना
Share:

सुल्तानपुर : देश की केंद्रीय मंत्री एवं सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने मंगलवार को दोस्तपुर नगर पंचायत में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, मैं सात दफा सांसद रही, क्यों रही? लोग एक दफा में ऊब जाते हैं सांसद से, ये नहीं किया, वो नहीं किया। शिकायतें ही शिकायतें, जिनका भला हुआ वो तो बात ही नहीं करता, जिसका नहीं हुआ वो तो गुस्सा दिखाएगा ही। लेकिन पीलीभीत में सात दफा जीतना वो भी ग्रोथ के साथ। इसकी वजह है मैं सबको साथ लेकर चलती हूं। मैं नहीं जानती क्या जाति है क्या कौम है? उन्होंने कहा मैं यहां पति संजय गांधी के अधूरे  सपने को पूरा करूंगी। 

भाजयुमो के युवा सम्मेलन में बोले सीएम योगी,- कई सालों तक देश में एक ही परिवार हावी रहा

कुछ ऐसा भी बोली मेनका गांधी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेनका गांधी ने गंगापुर भुलिया में कहा कि, हम झुकते नहीं अब, ये मोदी जी ने करके दिखाया है। अंदर से एक व्यवस्था बनाना और बाहर से हमको सुरक्षा देना। मैं आई हूं सुल्तानपुर को सुरक्षा देने, और सुल्तानपुर के एक-एक इंसान को प्यार देने। मैं कुछ लेने नहीं आई हूं। मैं पीलीभीत में सात दफा सांसद रही, मेरे पास अभी तक एक इंच जमीन नहीं है। पीलीभीत में मेरा घर भी नहीं है। मैं जिंदगी में इज्जत और ईमानदारी से सेवा करना बस यही चाहा है।

लोकसभा चुनाव: फिर फिसली राहुल गाँधी की जुबान, गरीबी की जगह गरीबों पर कर बैठे वार

कांग्रेस पर बोला जमकर हमला 

जानकारी के मुताबिक मेनका ने कहा कि पाकिस्तान ने हमारे ऊपर हमला किया, दो लोगों को मारा, तीन लोगों को मारा और हम लोग भी बोलते थे कि, हम लोग शांति प्रिय देश हैं। हम विनती करते हैं, शांति से रहे। लेकिन कब तक विनती करें। उन्होंने हमारे लोगों को मारा, हमने उनका पूरा कुनबा खत्म किया। अब उनको पता चला है कि हमारे ऊपर हमला करेंगे तो हम दो गुना ज्यादा हमला उन पर करेंगे।

लोकसभा चुनाव: मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - हेट स्पीच वालों को हराना है

स्कूल टीचर की भयावह करतूत, 23 बच्चों को दे डाला जहर

कमलनाथ ने हटाई आरएसएस कार्यालय की सुरक्षा, दिग्गी राजा बोले- गलत बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -