अंगुली दिखाई तो पड़ेगा मुक्का

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी और पीडीपी गठबंधन की सरकार का गठन होने के बाद अब पीडीपी और भाजपा में तल्खी का माहौल देखने को मिला है। दरअसल मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि जम्मू - कश्मीर राज्य भारत और पाकिस्तान के अलग होने के समय से ही परेशानी में फंस गया है। वह परेशानी आज तक जारी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी कश्मीरियों पर अंगुली दिखाएगा तो फिर वह मुक्का खाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के दौरे पर गए तो यह बात जानकर अच्छा लगा यह लगा कि भारत और पाकिस्तान के संबंध सुधर सकते हैं मगर दोनों ही देशों के बीच एक फैक्टर है जो कि शांति नहीं चाहता है वह प्रयास कर रहा है कि दोनों देशों में अमन बहाली न हो। दरअसल मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती राज्य में आयोजित होने वाली खादी प्रदर्शन के समारोह में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज के लिए हाथ नहीं मिलाया उन्होंने युवा पीढ़ी का भविष्य देखा और गठबंधन किया।

उनका कहना था कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक कदम चले थे तो हम 10 कदम चले थे। यदि आप एक कदम चलेंगे तो हम 10 कदम चलेंगे। अटलजी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ शांति बहाली में उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया था। हालांकि उन्होनें अफजल गुरू की फांसी को लेकर कहा कि एक कश्मीरी युवक को फांसी दी गई। आखिर क्यों दी गई। उनका कहना था कि युवक का मामला 28 वें नंबर पर था मगर उसे पहले नंबर पर लाते हुए फांसी दे दी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -