महबूबा मुफ़्ती बोलीं- कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही भाजपा
महबूबा मुफ़्ती बोलीं- कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही भाजपा
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रमुख और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार 'The Kashmir Files' मूवी के माध्यम से कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है. महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि जिस तरह से भारत सरकार द कश्मीर फाइल्स मूवी को बढ़ावा दे रही है, उससे उनकी मंशा स्पष्ट हो जाती है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि केंद्र सरकार पुराने घावों को भरने और दो समुदाय के बीच अनुकूल माहौल बनाने की जगह, उन्हें जान-बूझकर अलग कर रही है. बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को पूरे देश में शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को कई भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. पीएम  नरेंद्र मोदी ने भी फ‍िल्म को सराहा है. यही नहीं उन्होंने अपने एक संबोधन में फ‍िल्म का ज‍िक्र कर इसका विरोध कर रहे लोगों को फटकार लगाई है.

पीएम मोदी ने कहा कि, 'जो लोग हमेशा अभिव्यक्ति की आज़ादी के झंडे लेकर घूमते हैं, बीते पांच-छह दिन से उनकी पूरी जमात बौखला गई है. और इस फ‍िल्म की, तथ्यों और आर्ट के आधार पर इसकी विवेचना करने की जगह उसे हतोत्साह‍ित करने की मुह‍िम चला दी है. एक पूरे इको-स‍िस्टम ने. कोई सत्य उजागर करने की हिम्मत करे, उसे जो सत्य लगा उसने प्रस्तुत करने का प्रयास किया, मगर उस सत्य को ना समझने की ना स्वीकारने की तैयारी है, ना ही दुन‍िया इसे देखे, इसलिए पिछले पांच-छह दिन से षडयंत्र चल रहा है.'

गोवा और मणिपुर में CM नहीं बदलेगी भाजपा, प्रमोद सावंत और बिरेन सिंह ही संभालेंगे कमान

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री शंकरराव कोल्हे का निधन, फडणवीस और शरद पवार ने जताया दुःख

'राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा के खिलाफ एकजुट हों विपक्षी दल..', ममता बनर्जी की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -