मेघना राज को आई चिरंजीवी की याद, थ्रोबैक फोटो साझा कर लिखा- सिर्फ हम
मेघना राज को आई चिरंजीवी की याद, थ्रोबैक फोटो साझा कर लिखा- सिर्फ हम
Share:

कन्नड़ अभिनेत्री मेघना राज पति चिरंजीवी सरजा के अस्मिक देहांत के उपरांत कई उतार-चढ़ावों से गुजरीं और अब वह अपने बेटे की मजबूत मां बनकर उसकी परवरिश कर रही हैं। मेघना हमेशा सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति को याद करती दिखाई देती है। आज एक बार फिर वह चिरंजीवी की यादों में खोई दिखाई आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति संग एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। मेघना का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगा है।

मेघना राज ने अपने इंस्टाग्राम पर पति संग एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें वह चिरंजीवी संग गाल से गाल मिलकर कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही है। एक फ्रेम में कपल बहुत प्यारा लग रहा है। यह तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'सिर्फ हम.' फैंस कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें मजबूत बनने का हौसला भी दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स का कहना है कि सुपरस्टार चिरंजीवी सरजा का 7 जून, 2020 को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था। वह महज 39 वर्ष की आयु में अपनी 5 महीने प्रेग्नेंट पत्नी को अकेले छोड़ गए थे। पति के देहांत के उपरांत एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रायन राज सरजा है। 

किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री नाम कमाकर मौत को लगाया गले

इंडस्ट्री में नाम बनाने के बाद इन कलाकारों ने मौत को लगाया गले

क्या KGF-2 के बाद आने वाला चैप्टर-3, यश ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -