किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री में नाम कमाकर मौत को लगाया गले
किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री में नाम कमाकर मौत को लगाया गले
Share:

तमिल इंडस्ट्रीसे बीते दिनों में बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। अभिनेत्री दीपा उर्फ पौलीना जेसिका ने प्रेम प्रसंग में विवाद की वजह से पंखे के लटककर मौत को गले लगा लिया। दीपा के साथ साथ साउथ के कई ऐसे बड़े सितारे हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी से हार मानकर मौत को गले लगा लिया था। इस लिस्ट में सिल्क स्मिता के साथ-साथ विज सई और संतोष जोगी का नाम भी शामिल है।

विजय साई (Vijay Sai): एक्टर विजय सई ने वर्ष  2017 में हैदराबाद में अपने घर में आत्महत्या कर मौत को गले लगा दिया। अभिनेता का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया था। आर्थिक समस्या और विवाह में अनबन के कारम विजय डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे, इसके उपरांत उन्होंने यह कदम उठाया।

साई प्रशांत (Sai Prasanth): 13 मार्च वर्ष 2016 में साई प्रशांत अपने घर में मृत पाए गए थे। इस घटना से पूरी तमिल इंडस्ट्री में हडकंप का माहौल पैदा हो गया है। साई प्रशांत ने डिप्रेशन से कारण जहर पीकर अपनी जान दे दी थी।

रंगानाथ (Ranganath): टॉलीवुड के सुपरस्टार रंगानाथ ने 19 दिसंबर साल 2015 में सुसाइड कर लिया है। अभिनेता का शव हैदराबाद में उनके घर से बरामद हुआ था। बता दें कि रंगनाथ अपनी पत्नी के गुजर जाने के उपरांत काफी दुखी थे।

उदय किरण (Uday Kiran): साल 2014 में उदय किरण के सुसाइड से तमिल मूवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। उदय किरण ने आर्थिक तंगी और डिप्रेशन के कारण पेड़ पर फंदे से लटककर अपनी जान दे चुके है।

किस वजह से मनाया जाता है वर्ल्ड अल्जाइमर डे

इंडस्ट्री ने नाम बनाने के बाद इन कलाकारों ने मौत लगाया गले

क्या KGF-2 के बाद आने वाला चैप्टर-3, यश ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -