कोरोना के कारण मेघालय में हुई 12 मौतें, सामने आए संक्रमण के मामले

कोविड -19 से संबंधित जटिलताओं के कारण बारह मौतों ने घातक संख्या को 1,085 तक बढ़ा दिया और संक्रमण के 686 नए मामलों को शनिवार को मेघालय में 5,966 सक्रिय मामलों में जोड़ा गया, जबकि 499 और वसूली के साथ बरामद मामलों की संख्या 57,949 हो गई।

राज्य के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “शनिवार को दर्ज किए गए कोविड -19 संक्रमण के कारण पूर्वी खासी हिल्स में नौ, री-भोई में दो और पश्चिम खासी हिल्स में एक की मौत हुई।” शनिवार को पाए गए नए कोविड -19 मामलों में पूर्वी खासी हिल्स में 219, पश्चिम खासी हिल्स में 187, वेस्ट गारो हिल्स में 83, वेस्ट जयंतिया हिल्स में 59, री-भोई में 53, साउथ वेस्ट खासी हिल्स में 31, पूर्व में 20 शामिल हैं। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि जयंतिया हिल्स, साउथ गारो हिल्स में 12, साउथ वेस्ट गारो हिल्स में नौ नॉर्थ गारो हिल्स में सात और ईस्ट गारो हिल्स में छह मामले हैं।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मेघालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में शनिवार तक 844473 व्यक्तियों का कोविड-19 परीक्षण किया गया, जिनमें से 779473 ने नकारात्मक परीक्षण किया। राज्य भर में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के साथ, सभी जिला प्रशासन द्वारा वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध और रात के कर्फ्यू सहित रोकथाम के उपाय लागू किए जा रहे हैं।

भाजपा मंत्री ने लोगों को चिकन, मटन, मछली से ज्यादा बीफ खाने के लिए किया प्रोत्साहित

मुस्लिम महिला अधिकार दिवस पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- तीन तलाक खत्म करने का फैसला मजबूत...

मिजोरम के मुख्यमंत्री ने कहा- "केंद्रीय गृह मंत्री और असम के मुख्यमंत्री के साथ..."

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -