मेघा आकाश, विजय मिल्टन की 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में मुख्य भूमिका निभाएंगी
मेघा आकाश, विजय मिल्टन की 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में मुख्य भूमिका निभाएंगी
Share:

 

निर्देशक विजय मिल्टन की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में अभिनेत्री मेघा आकाश अभिनेता विजय एंटनी के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने हाल ही में कहा है कि 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' विजय एंटनी की सुपरहिट फिल्म 'सलीम' का सीक्वल होगी।

एक्शन-एडवेंचर, जिसके निर्माता दावा करते हैं कि दमन-दीव में बड़े पैमाने पर शूट की गई पहली तमिल फिल्म है, जो 2022 के मध्य में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। विजय एंटनी के अलावा, सरथ कुमार की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका होगी। धनंजय और पृथ्वी अंबर, दोनों कन्नड़ अभिनेता, इस फिल्म में अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत करेंगे, जिसमें सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, थलाइवासल विजय, सुरेंद्र ठाकुर और प्रणीति भी हैं।

प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में कुछ शानदार एक्शन सीक्वेंस होंगे। विजय एंटनी, जो कम बातचीत वाले किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में अपनी भूमिका को फिर से वैसा ही निभाएंगे।

विजय मिल्टन ने फिल्म के लेखन और निर्देशन के अलावा 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' के लिए छायांकन को संभाला। मुख्य अभिनेता, विजय एंटनी, गानों के लिए संगीत भी तैयार करेंगे, जिसमें अचू राजमणि बैकग्राउंड स्कोर को संभालेंगे। इनफिनिटी फिल्म वेंचर्स के कमल बोहरा, ललिता धनंजयन, प्रदीप बी, पंकज बोहरा और एस विक्रम कुमार ने 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' का निर्माण किया।

धनुष ने अरुण मथेश्वरन के साथ अगली फिल्म की पुष्टि की

इस दक्षिण के अभिनेता COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती

चैतन्य अक्किनेनी ने डीजे-संगीतकार बेन बोहमर से साथ की मुलाकात की तस्वीर शेयर की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -