अलवर लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ मेव समाज
अलवर लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ मेव समाज
Share:

अलवर : डॉ. जसवंत यादव के समर्थन में प्रदेश के गृह राज्य मंत्री गुलाबचंद कटारिया व प्रदेश संगठन सह-प्रभारी गोपाल शेट्टी ने बुधवार को शहर में 60 फीट रोड मुंगस्का, कृषि उपज मंडी आदि स्थानों पर दौरा किया. बता दें कि डॉ. जसवंत यादव लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी हैं.

वहीँ जिला महामंत्री संजय नरूका ने जानकारी दी है कि दौरे के दौरान कटारिया ने कृषि उपज मंडी व्यापारियों से कहा कि प्रदेश में पिछले 4 वर्षों में कानून व्यवस्था में राजस्थान अव्वल नम्बर पर आ गया है. अपराधों में काफी गिरावट आई है. गोतस्करी, अवैध खनन, हाईवे लूट पर प्रदेश की पुलिस रोक लगाने में काफी कामयाब हुई है.

आगे जानकारी देते हुए वे बोले कि - 'इसके अलावा में पुलिस की जवाबदेही बढ़ी है.' पूर्व उद्योग राज्य मंत्री नसरू खां के निवास स्थान पर आयोजित मेव समाज की सभा को सम्बोधित करते हुए कटारिया ने यह भासन दिया. कटारिया ने कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति तथा प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय के लिए किए जा रहे कार्यों जिसमें मदरसों का आधुनिकरण एवं अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं को दी जा रही छात्रवृत्ति आदि कार्यों का अल्पसंख्यक समुदाय पर विशेष असर पड़ा है. इसी का परिणाम है आज प्रदेश में भाईचारा कायम है और बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भाजपा से जुड़े हैं.'

वहीँ आयोजित सभा के इस मौके पर पूर्व मंत्री नसरू खां ने कटारिया का साफा पहनाकर स्वागत किया व साथ ही आश्वस्त किया कि मेव समाज पूर्ण रूप से इस उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ रहेगा.

'पद्मावत' देखकर सामने आई लोगों की पहली प्रतिक्रिया

भारी सिक्योरिटी के बीच सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची दीपिका

साइबर क्राइम के खतरों से निपटने के लिए प्रशिक्षण जरूरी : राजनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -