कर्नाटक की तर्ज पर अब यूथ कांग्रेस का मेगा कैंपेन, MP में समृद्धि कार्ड किया लॉन्च
कर्नाटक की तर्ज पर अब यूथ कांग्रेस का मेगा कैंपेन, MP में समृद्धि कार्ड किया लॉन्च
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो शोरो से शुरू हो गई है। इस चुनाव में दोनों ही प्रमुख पार्टिया चुनाव की तैयारिओं में जुट गई है। इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव के पहले एमपी यूथ कांग्रेस ने मेगा कैंपेन शुरू किया है। कांग्रेस ने कर्नाटक राज्य के आधार पर अब एमपी में भी समृद्धि कार्ड लांच किया है। पीसीसी चीफ एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसकी लांचिंग की है।

बता दे की समृद्धि कार्ड के अंतर्गत 5 गारंटी मिलेंगी। कांग्रेस के कार्यकर्ता हर घर पहुंचकर फॉर्म भरवाएंगे और पोस्टर भी लगाएंगे। यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश समृद्धि कार्ड के तहत घर-घर जाएंगे और डोर टू डोर कैंपेन करेंगे। 5 गारंटी के बारे में लोगों को जानकारी देंगे। फर्स्ट टाइम वोटर्स को चयनित कर उनसे संवाद करेंगे। वोटर लिस्ट की खामियों को दूर करवाएंगे। साथ ही फर्जी वोटर्स को हटवाने का काम किया जाएगा। इस दौरान युवाओं के सुझाव लेकर वचन पत्र में शामिल करेंगे। कांग्रेस ने 500 रुपये में गैस सिलेंडर, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने,100 यूनिट बिजली बिल माफ और 200 यूनिट हाफ, महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह और किसान कर्जमाफी करने का वादा किया है।

दोनों ही प्रमुख पार्टिया वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते तैयारिओं में जुट गए है। वही दोनों पार्टियों के बिच शब्दि जंग, पोस्टर वॉर, के साथी ही तंज भी कसने के विडिओ देखने को मिल रहे है। अब देखना यह है की इस सत्ता में कोण सी पार्टी अपनी जगह बनाते है।

कट्टा अड़ाकर ऑटो चालक को अगवा कर 6 घंटे तक शहर की सड़कों पर घूमते रहे बदमाश

पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'

सीएम शिवराज ने विपक्ष पर साधा निशाना : मायावी कांग्रेस की 5 गारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -