इस स्थान पर हो रही है बीजेपी के दिग्गज नेताओं की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर होगा मंथन

भोपाल/ब्यूरो। बीजेपी की सबसे बड़ी कोर कमेटी की बैठक आज होगी। बैठक में एमपी बीजेपी के सभी दिग्गज शामिल होंगे। इनमें राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश,क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल होंगे।

बैठक में 2023 को लेकर रणनीति बनेगी। बैठक में विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी तय की जा सकती है। निगम मंडल को लेकर भी फैसले होना लगभग तय माना जा रहा है। एकांतवास में चर्चा करेंगे बीजेपी के दिग्गज नेता। भोपाल के पास रातापानी जंगल में बड़ी बैठक होगी। सत्ता और संगठन से जुड़े कई अहम फैसले को लेकर चर्चा होगी। राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी बैठक को अहम मानी जा रही है।

निकाय चुनाव रिजल्ट के दूसरे दिन बैठक में चुनाव परिणाम और 2023 को लेकर मंथन होगा। निकाय चुनाव के रिजल्ट पर बारीकी से चर्चा की जाएगी। 2023 विधानसभा चुनाव के रोडमैंप पर चर्चा होगी। विधानसभा चुनाव में करीब एक साल बचे है। निकाय-पंचायत समेत सभी चुनाव संपन्न होंगे। सरकार और संगठन का फोकस अब सिर्फ विधानसभा चुनाव पर रहेगा। बैठक में सत्ता-संगठन के बीच समन्वय बनाने की कोशिश की जाएगी। लंबे समय से अटकी राजनीतिक नियुक्तियों पर भी चर्चा होगी।

शुरूआती दौर से अब तक novak djokovic ने हासिल की कई बड़ी उपलब्धियां

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -