महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद तेज, भाजपा कार्यालय में हुई बड़ी बैठक
महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद तेज, भाजपा कार्यालय में हुई बड़ी बैठक
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर पल पल स्थिति बदल रही हैं. महाराष्ट्र में भले ही राष्ट्रपति शासन लागू हो गया हो. किन्तु सरकार बनाने की कोशिश में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जुटी हुई हैं. हालांकि रेस में भाजपा भी खुद को पीछे नहीं मान रही. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का एक साथ आना तक़रीबन फाइनल हो गया है. सरकार के गठन से एक बार इनकार कर चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को सरकार बनाने का दावा कर महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल ला दिया.

शनिवार को दादर स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक हुई, जिसमें पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री विनोद तावड़े भी उपस्थित रहे. इस बैठक की तस्वीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी की हैं, जिसमें फडणवीस और चंद्रकांत पाटील मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. शनिवार को हुई मीटिंग विधानसभा चुनाव में हारने वाले प्रत्याशियों के साथ हुई.

बताया जा रहा है कि बैठक के बाद राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर भाजपा मीडिया से मुखातिब हो सकती है. भाजपा महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम में किसी भी तरह से पीछे रहना नहीं चाहती. ऐसे में पार्टी की ताबड़तोड़ मीटिंग्स हो रही हैं. देवेंद्र फडणवीस इन बैठकों में शामिल रहे हैं. ऐसे में पार्टी किसी न किसी रणनीति के अनुसार प्रदेश में सरकार बनाने की कोशिश भी कर सकती है.

VIDEO: बेगूसराय में गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन, लोग बोले- पाकिस्तान में बम गिरा दो...

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू बोले, बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे सावरकर, आसान नहीं था उनकी जीवनी लिखना

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- NDA की मीटिंग में शामिल नहीं होगी शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -