मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, BSF के डिप्टी कमाडेंट और ड्राइवर की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट मारुती शरण और उनके कार चालक की भी जान चली गई है. पता चला है कि डिप्टी कमांडेंट की कार को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिसके उपरांत उनकी कार आगे खड़ी बस जा घुसी, टक्कर इतनी खतरनाक थी की डिप्टी कमांडेंट की कार के चिथड़े उड़ गए. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा में NH 57 पर घटी. इस घटना के उपरांत घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई जिसे हटाने के लिए अहियापुर थाना पुलिस वहां पहुंची.

जंहा इस बात का पता चला है कि इस घटना में बस में सवार 8 लोग भी जख्मी हो गए. पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है, लेकिन इस घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला. बस में सवार यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से उनके घर भेजने का कार्य किया जा रहा है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने कहा कि डिप्टी कमांडेंट अपनी डस्टर कार से मुजफ्फरपुर के रास्ते किशनगंज के लिए निकले थे. वो किशनगंज में ही पोस्टेड थे. उनकी कार को एक ट्रक ने चकमा देकर टक्कर मार दिया. ट्रक के धक्के से कार असंतुलित हो गई और दूसरे लेन में एक बस के आगे आ गई उसके उपरांत बस ने भी कार में पीछे से जोरदार ठोकर मारी, जिससे कार के चीथड़े उड़ गए. बताया जा रहा है कि बस सुपौल से दिल्ली जा रही थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है जबकि ट्रक फरार हो गया है. अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि कार के चालक दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि घटना के वक्त कमांडेंट पांडे घायल थे.

आनन-फानन में उन्हें शहर के एसकेएमसीएच अस्पताल में भेजा गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई. बस जब्त करके पुलिस दूसरी गाड़ियों से सभी यात्रियों को उनके घर भेज रही है. बस में सवार सुपौल की महिला यात्री ज्योति ने कहा कि बस ड्राइवर की कोई गलती नहीं है. कार गलत साइड में जा रही थी और अचानक वह बस के सामने आ गई. ड्राइवर ने बचाने का बहुत प्रयास किया की लेकिन अंततः कार बस में टक्कर हो गई. ज्योति ने कहा कि बस में ओवरलोडिंग करके पैसेंजरों को बैठाया गया था.

अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

खतरों के खिलाड़ी 11 से हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, कंटेस्टेंट को लगा बड़ा झटका

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -