पत्नी ने बेस्वाद बनाई चटनी तो भड़के पति ने किया चौकाने वाला काम
पत्नी ने बेस्वाद बनाई चटनी तो भड़के पति ने किया चौकाने वाला काम
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ चटनी का स्वाद न मिलने पर एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी के साथ वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते। मिली जानकारी के तहत पति ने पत्नी की हत्या कर दी। जी हाँ, इस मामले को गोराघाट थाना के उपरांयगांव का बताया जा रहा है। यहाँ आनंद गुप्ता नाम के आदमी की समोसे-कचौड़ी की दुकान है। वहीँ उसके लिए उसे चटनी चाहिए रहती है जो उसकी पत्नी घर पर ही बनाया करती थी।

कहा जा रहा था कि बीते रविवार को भी उसकी पत्नी प्रीति ने घर पर ही दुकान के लिए चटनी बनाई थी। इस दौरान जैसे ही आनंद ने चटनी खाई तो उसे वह बेस्वाद लगी। उसके बाद उसे इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी से लड़ाई शुरू कर दी। देखते ही देखते पति-पत्नी के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति आनंद ने पास में रखा बट्टा उठाकर प्रीति के मारना शुरू कर दिया। इस दौरान आनंद की मां ने उसे रोकने की बहुत कोशश की लेकिन आनंद नहीं मना।

देखते ही देखते इस पूरी घटना में प्रीति की जान चली गई। बताया जा रहा है पत्नी की जान लेने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस मामले की जानकारी गोराघाट पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। अब पुलिस फरार आनंद की तलाश में लग चुकी है। खबरों के अनुसार पति ने पत्नी के सिर और गर्दन पर बट्टे से वार किया था और इसी के चलते उसकी जान चली गई।

एक बार फिर रफ़्तार पकड़ रहा कोरोना संक्रमण, महाराष्ट्र में प्रतिदिन मिल रहे 6-7 हज़ार मामले

कुछ लोगों को शिवसेना भवन पर फहरा रहे भगवा झंडे से दिक्कत: शिवसेना

इस माह दस्तक दे सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अक्टूबर में दयनीय होंगे हालात !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -