मिलिए बॉलीवुड की नई सोनिया गाँधी से

लेखक संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' पर आधारित फ़िल्म का निर्देशन विजय रत्नीकर गुट्टे कर रहे हैं और हंसल मेहता फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. अनुपम खेर इस फ़िल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं वहीं फ़िल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मनी की सुजैन बर्नर्ट निभा रही हैं. सुज़ैन ने ट्वीट करके इसकी ऑफ़िशियल पुष्टि भी कर दी है.

'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' राजनीति विश्लेषक संजय बारू का संस्मरण है. संजय बारू वर्ष 2004 से 2008 के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे और इस फ़िल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में हैं.

हालांकि ये कोई पहला मौक़ा नहीं है जब सुज़ैन, सोनिया गांधी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले वह 7RCR नाम की एक टीवी सिरीज़ में भी सोनिया गांधी का किरदार निभा चुकी हैं.सुज़ैन को कई भारतीय भाषाएं जैसे-हिंदी, बंगाली, मराठी आती हैं. साथ ही वो नो प्रॉब्लम, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी कई हिंदी फ़िल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.

सुज़ैन एक ट्रेंड बैले डांसर हैं साथ ही लावणी में भी पारंगत हैं. सुज़ैन की शादी मशहूर टीवी कलाकार अखिल मिश्रा के साथ हुई है. 'द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ़ मनमोहन सिंह' की रिलीज़ डेट की घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फ़िल्म 21 दिसंबर तक रिलीज़ हो जाएगी.

लालू की तबियत ठीक, एम्स से मिली छुट्टी

बुद्ध पूर्णिमा: आज जयंती समारोह में शिरकत करेंगे पीएम मोदी

कर्नाटक: आखिर क्यों लिंगायत हिन्दुओं से अलग हुए

मुद्दे जिन पर बिछी है कर्नाटक की सियासी बिसात

कर्नाटक में शाह का प्रचार जारी, मोदी कल से रण में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -