मेरठ: नाव डूबने से हुआ बड़ा हादसा, शिक्षक समेत 4 लोगों की मौत
मेरठ: नाव डूबने से हुआ बड़ा हादसा, शिक्षक समेत 4 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह भीमकुंड गंगा घाट पर नाव डूब जाने से प्राइमरी स्‍कूल के एक शिक्षक की जान चली गई, जबकि 4 अन्‍य शिक्षक लापता बताए जा रहे हैं। नाव पर सवार रहे 9 लोगों ने तैरकर किसी प्रकार अपनी जान बचाई। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए अफसरों को युद्धस्‍तर पर राहत पहुंचाने के लिए कहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, हस्तिनापुर क्षेत्र में चांदपुर बिजनौर की तरफ से लोग गंगा के एक किनारे से दूसरे किनारे पर नाव में सवाल होकर जा रहे थे। अचानक गंगा की तेज धार में नाव एक पुल के पिलर से टकरा गई और डूबने लगी। नाव में सरकारी कर्मचारी और शिक्षक सहित लगभग 15 लोग मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 9 लोगों ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई। इस हादसे में प्राइमरी शिक्षक महेन्‍द्र पाल की जान चली गई। उनका शव निकाल लिया गया है, वहीं चार लोग अब भी लापता हैं। पुलिस, प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

मवाना SDM के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलते ही रेस्कयू टीम को काम पर लगा दिया गया है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। मौके पर मेरठ के डीएम और कई वरिष्‍ठ अधिकारी तैनात हैं। वहीं, सीएम योगी ने नाव हादसे का संज्ञान लेते हुए DM, पुलिस के उच्चाधिकारियों, NDRF और SDRF की टीम को फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं। 

राजीव गांधी हत्याकांड की जांच कर रही एजेंसी MDMA को मोदी सरकार ने किया भंग

7 माह के बच्चे को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला, अस्पताल में हुई मौत

'ये हत्याएं होती रहेंगी..', कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग फारूक अब्दुल्ला का 'शर्मनाक' बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -