'ये हत्याएं होती रहेंगी..', कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग फारूक अब्दुल्ला का 'शर्मनाक' बयान
'ये हत्याएं होती रहेंगी..', कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग फारूक अब्दुल्ला का 'शर्मनाक' बयान
Share:

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस (NC) के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने घाटी में आतंकवाद को लेकर कहा है कि घाटी में टारगेटेड किलिंग कभी बंद नहीं होगी। अब्दुल्ला ने कहा कि जब तक न्याय नहीं होगा, ये कभी बंद नहीं होगा। बता दें कि, फारूक अब्दुल्ला कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट के क़त्ल पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 15 अक्टूबर को आतंकियों ने कश्मीर के शोपियां जिले में कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट को गोली मारकर घायल कर दिया था, बाद में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था।  

जब अब्दुल्ला से पूछा गया कि प्रदेश में टारगेट किलिंग क्यों बंद नहीं हो रही है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये हत्याएं कभी बंद नहीं होगी। जब तक न्याय नहीं होगा, तब तक ये बंद नहीं होगा। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ये शोर करते हैं। पहले कहते थे कि ये अनुच्छेद 370 की वजह से हो रहा है, आज तो 370 नही है। फिर ये हत्याएं क्यों हो रही है। इसका जिम्मेदार कौन है? बताइए मुझे। अब्दुल्ला ने आगे कहा कि घाटी में हालात बेहतर किए जाने का दावा किया जा रहा है। यदि हालात बेहतर हो जाते, तो ये बंदा बेचारा मारा नहीं जाता। कहां है बेहतर हालत, मुझे तो नज़र नहीं आते। 

बता दें कि, सेना की आतंक विरोधी कार्रवाई से जम्मू कश्मीर के इस्लामी आतंकी तिलमिलाए हुए हैं। सोमवार (17 अक्टूबर) को शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर से टारगेटेड किलिंग को अंजाम दिया है। शोपियां में आतंकियों ने 2 मजदूरों को निशाना बनाया।  ये दोनों मजदूर टिन शेड में सो रहे थे, इसी बीच आतंकियों ने इन पर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में दोनों मजदूर जख्मी हो गए। अस्पताल में दोनों मजदूरों ने दम तोड़ दिया। इन दोनों की शिनाख्त, मनीष कुमार और राम सागर के रूप में की गई है। दोनों मजदूर यूपी के कन्नौज के निवासी थे। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (LG) मनोज सिन्हा आज शोपियां दौरे पर आने वाले थे। 

बद्रीनाथ, केदारनाथ और अयोध्या में मनेगी पीएम मोदी की दिवाली, दीपोत्सव में भी लेंगे हिस्सा

'दुनिया में कहीं भी जज अपने भाई को जज नहीं बना देता, पर भारत में..', न्याय व्यवस्था पर भड़के कानून मंत्री

आज से इंटरपोल की 90वीं महासभा, 195 देशों के सदस्य सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -