बीजेपी विधायक पर रिश्वत लेकर काम न करने का आरोप
बीजेपी विधायक पर रिश्वत लेकर काम न करने का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी के विधायकों और नेताओं का रिश्वत कांड में फसने का सिलसिला जारी है. अब एक ढेकेदार ने सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. ठेकेदार ने सोम पर सरकारी ठेका दिलाने के बदले 43 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है. ठेकेदार का नाम संजय प्रधान बताया जा रहा है जिसके अनुसार रिश्वत की रकम देने के बावजूद न तो उसे ठेका मिला और न ही रकम वापस मिली. मामला पर अब  पुलिस सक्रियहो गई है. मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय शनिवार रात में एसएसपी आवास पहुंचे और लिखित शिकायत में  बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए है.

संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं. मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने उनसे 43 लाख रुपये की मांग की थी. संजय प्रधान के मुताबिक, यह रकम तीन किश्तों में दी गई. प्रधान का आरोप है कि संगीत सोम ने उन्हें खुद फोन करके पैसे मांगे थे, लेकिन पैसे देने के बावजूद उन्हें ठेका नहीं मिला. वह कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी, तो विधायक के गुर्गों ने उन्हें चमकाया. 

मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे. विधायक संगीत सोम पहली बार इस तरह के आरोपों से नहीं घिरे है. संगीत सोम के खिलाफ ईंट भट्टा कारोबार के पार्टनर ने 18 लाख रुपये हड़पने का मामला भी सामने आ चुका है. 

वेश्या पैसे लेकर काम तो करती है, अधिकारी का तो वो भी भरोसा नहीं- बीजेपी विधायक

उन्नाव गैंगरेप: एक और अपराधी सीबीआई की हिरासत में

बीजेपी विधायक ने फिर बाबा साहब की मूर्ति को पहनाए भगवा कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -