वेश्या पैसे लेकर काम तो करती है, अधिकारी का तो वो भी भरोसा नहीं- बीजेपी विधायक
वेश्या पैसे लेकर काम तो करती है, अधिकारी का तो वो भी भरोसा नहीं- बीजेपी विधायक
Share:

बीजेपी विधायक अपने कामो से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते है और इनमे कुछ तो लगातार इस कला में माहिर होते जा रहे है इन्ही में शुमार है भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह. उत्तर प्रदेश के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से कर दी है. सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों के चरित्र की तुलना वैश्याओं से कर एक नए विवाद को जन्म दिया है. बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, "ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं. पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी तक नहीं है.'

वैसे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के द्वारा इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जाना कोई बड़ी बात नहीं है. सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह एक धर्मयुद्ध की तरह होगा, जिसमें पीएम मोदी की जीत होगी. इस बार लोकसभा चुनाव में महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी. सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा था कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव निभायेंगे.


इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव गैंगरेप में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में कहा था कि कोई भी व्यक्ति तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता. योगी के लिए लगातार परेशानी का सबब बन चुके बीजेपी के बड़बोले विधायकों में सुरेंद्र सिंह सबसे ऊपरी क्रम में स्थान रखते है.

उन्नाव गैंगरेप: एक और अपराधी सीबीआई की हिरासत में

बीजेपी विधायक ने फिर बाबा साहब की मूर्ति को पहनाए भगवा कपड़े

उन्नाव दुष्कर्म: 3 जुलाई को सीबीआई दाखिल करेगी स्टेटस रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -