बीजेपी विधायक ने फिर बाबा साहब की मूर्ति को पहनाए भगवा कपड़े
बीजेपी विधायक ने फिर बाबा साहब की मूर्ति को पहनाए भगवा कपड़े
Share:

कुछ महीनों पहले देश में चल रहे मूर्तियों के गिरने,टूटने और विरोध के बीच कुछ समय ठंडा पड़ा माहौल एक बार फिर से गर्म हो गया है. अब घटना है उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर सस्दिया क्षेत्र के टांडा विधानसभा सीट की जहाँ पर बीजेपी के विधायक ने पहले बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति को नहलाया और फिर उसे भगवा कपड़े पहनकर तिलक कर दिया. 

बता दें, गुरुवार को हुई घटना के अनुसार पहले भाजपा विधायक संजू देवी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मूर्ति को नहलाया और फिर पूजा पाठ के साथ मूर्ति को नहलाया और उसे भगवा कपड़े पहना दिए. इसके बाद ही उन्होंने मूर्ति पर तिलक भी किया, भाजपा के विधायक इस हरकत से राज्य में एक बार फिर से नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. 

बीएसपी के पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त ने भाजपा विधायक की इस करतूत पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा है कि 'बीजेपी के लोग बाबा साहब आंबेडकर की विचारधारा पर चलने का सिर्फ ढोंग करते है असल में यह उनके विचारों से कोसो दूर है. हाल ही में यूपी के बदायूं जिले में बसपा नेताओं की मौजूदगी में बाबा साहब की मूर्ति पर भगवा कलर कर दिया गया था. देश में इस तरह की घटना में हमेशा बीजेपी नेताओं का ही नाम आता रहा है. जब-जब देश की जनता विकास के मुद्दों पर बात करने के लिए खड़ी होती है तब-तब इस तरह के कर्मकांड सामने आते है. 

700 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, आठ जानें गई

किसान के छाले, आत्महत्या और आंदोलन

किसान आंदोलन : एक से दस जून तक किसान सड़कों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -