मीरा मिथुन ने नित्यानद के बारें में कही ये बात
मीरा मिथुन ने नित्यानद के बारें में कही ये बात
Share:

मीरा मिथुन पिछले एक महीने से लगातार चर्चा में हैं और कॉलीवुड में सुरैया, विजय और ज्योतिका के अलावा अन्य लोगों के बीच लगातार हमले कर रही हैं. नेटिज़न्स की राय है कि स्व-परोपकारी सुपर मॉडल इस अभिनव नकारात्मक प्रचार का उपयोग अपनी प्रबंधक बालाजी उर्फ ​​कौल द किंग द्वारा निर्मित उनकी आगामी वेब श्रृंखला 'ड्रीमी नाइट्स' को बढ़ावा देने के लिए कर रहे हैं.

मीरा ने अचानक से नित्यानंद आकाश की ऊँचाई पर भगवान की स्तुति की है और अपने नवगठित (आभासी) देश कैलासा की यात्रा करने की इच्छा भी व्यक्त की है. उसने लिखा है "Everyone mocked him, Everyone abused him, Everyone ran him down, Every media was against him,but today he creates a new country #Kailasa, going strong day by day. Would love to visit #kailasa soon. Lots of love #nithyanandaparamashivam".

मीरा नित्यानंद की जानी-मानी प्रशंसक हैं और उन्होंने कई मौकों पर एक बार अपनी खुद की एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी किताब 'लिविंग एनलाइटमेंट' पढ़ी थी और 'बिग बॉस 3' के घर से बाहर आने पर इसकी प्रशंसा की थी. नित्यानंद के खिलाफ पिछले एक साल से देश से फरार चल रहे हैं, बलात्कार सहित कई आरोपों के बाद, उनके आश्रमों में नाबालिगों को गाली देने और अपहरण और अन्य अपराधों के दौरान उनका ब्रेनवॉश करने का आरोप है. नित्यानंद के रूप में उन्हें अक्सर एक नए देश कैलासा के गठन के दावे के रूप में कहा जाता है, जो कुछ कहता है कि आभासी है और उन्होंने सिक्कों और मुद्राओं को भी पेश किया है. नए देश का स्थान अब तक अज्ञात है और कई वर्षों के लिए हो सकता है क्योंकि इंटरपोल को कैलासा राजा में भी रुचि है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At the end of the day, I'M AT PEACE, because my intentions are good and my heart is pure 

A post shared by Meera Mitun (@meeramitun) on

कमल हासन ने अपने फ्रेंड को दी बर्थडे की बधाई

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम

सामंथा अक्किनेनी ने किया अपना नो-मेकअप फोटो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -