सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम
सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई के शिकंजे में हैं. सिद्धार्थ पिठानी वो प्रथम व्यक्ति थे जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से फांसी के फंसे पर झूलते देखा था. सिद्धार्थ पिठानी वो व्यक्ति हैं जिन्होने दावा किया है कि उन्होंने न केवल सुशांत के शव को पंखे से लटकते देखा, बल्कि उन्हें रस्सी से काटकर पंखे से उतारा भी था. सिर्फ इतना ही नहीं, सिद्धार्थ पिठानी ने मीडिया इंटरव्यूज में ये दावा भी किया था कि वो ही अभिनेता को दवाइयां देते थे. 

हालांकि जब उनसे उन दवाईयों का नाम पूछा गया, तो वो इसका उत्तर नहीं दे पाए थे. इसके पश्चात् से ही वो संदेह के घेरे में हैं. अभिनेता के मामले में सीबीआई की एंट्री होने के पश्चात् से ही सिद्धार्थ पिठानी पर संदेह और भी अधिक गहराता जा रहा है. इसका कारण ये है कि सिद्धार्थ पिठानी के बयान बार-बार परिवर्तित कर रहे हैं. यही कारण है कि सीबीआई ने अभी तक सिद्धार्थ पिठानी को क्लीन चिट नहीं दी है. 

वही इस मध्य सिद्धार्थ पिठानी को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है. क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ पिठानी एक तेलुगु फिल्म अभिनेता भी हैं. जी हां, उन्होंने एक तेलुगु मूवी चिरु गोदावलु भी की थी. ये मूवी वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी. हालांकि उनका फिल्मी करियर अच्छा चला नहीं, तथा वो हैदराबाद से अपने मित्र सुशांत सिंह राजपूत को सपोर्ट् करने के लिए मुबंई आ गए थे.सिद्धार्थ पिठानी ने स्वयं कभी ये बात नहीं बताई है. किन्तु गूगल पर उनका नाम सर्च करने से ये जानकारी हाथ में लगी है. इसी के साथ ये खबर मिलने पर केस में नया मोड़ आ गया है.

सामंथा अक्किनेनी ने किया अपना नो-मेकअप फोटो शेयर

तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई नेगेटिव

थलापथी विजय और धनुष की ये फ़िल्में जल्द हो सकती है रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -