कमल हासन ने अपने फ्रेंड को दी बर्थडे की बधाई
कमल हासन ने अपने फ्रेंड को दी बर्थडे की बधाई
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजयकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विजयकांत आज अपना 68 वां जन्मदिन मना रहे हैं और सभी बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि पिछले कुछ वर्षों में जिन कैप्शन में स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पोस्ट की जा रही थी, वे ठीक हो गई  हैं और उम्मीद की जा रही है कि बाद में वहा अपने काम की शुरुआत कर लेंगे.

जंहा उनके फिल्म इंडस्ट्रीस के सबसे पुराने फ्रेंड  कमल हासन में दिल खोलकर विजयकांत को बर्थडे की शुभकामनाएं  दी और उनकी लम्बी उम्र की कामना भी की. इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा है कि "साउथ का राजनीतिक क्षेत्र नए सिरे से आपको वापस देखने के लिए इंतजार कर रहा है. मेरी शुभकामनाएं हैं कि आप मेरे प्रिय विजयकांत लोगों के लिए आपकी सेवा जारी रखें ".

कमल और विजयकांत ने केवल एक फिल्म 'मन कनक्कु' (1986) में आरसी द्वारा निर्देशित स्क्रीन को शेयर कर चुके है. वहीं इस फिल्म में उनके साथ जिसमें राजेश, अंबिका, राधा और सरथ बाबू ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं. कमल सिनेमैटोग्राफर के रूप में एक विस्तारित अतिथि की भूमिका में विजयकांत के साथ फिल्म निर्देशक के रूप में अतिथि भूमिका में दिखाई दिए.

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम

सामंथा अक्किनेनी ने किया अपना नो-मेकअप फोटो शेयर

#AjithVijayPRIDEOfINDIA बना अजित और विजय के प्रशंसकों के सोशल मीडिया पर एक साथ आने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -