मीडिया ने दिखाया विक्की जैन को आइना, बोले- 'हां मुझे अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है'
मीडिया ने दिखाया विक्की जैन को आइना, बोले- 'हां मुझे अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले वीक चल रहा है। ऐसे में अब शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। शो के अंतिम पड़ाव से पहले बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें पत्रकारों ने सभी से एक-एक करके कई सवाल पूछे। जाहिर है कि ये सवाल बेहद तीखे रहे होंगे। ऐसे में पत्रकार के निशाने पर विक्की भैया आए। पत्रकारों ने विक्की जैन और अंकिता के रिश्ते पर कई सवाल उठाए, जिसका जवाब देने से विक्की के भी पसीने छूटे। इसकी एक झलक शो के प्रोमो में साफ दिखाई दी।  

बिग बॉस 17 प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड में शो पर कई पत्रकार पहुंचे। सभी ने प्रतियोगियों से उनके गेम के साथ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी सवाल पूछे। ऐसे में एक जर्नलिस्ट्स ने विक्की जैन से कहा, 'जब आप आए थे हम लोग ग्रीन फ्लैग हस्बैंड बोलते थे आपको, लेकिन अब आप पूरी तरह से रेड फ्लैग हस्बैंड नजर आ रहे हैं। अहसान जो आप लादते हो मैंने ये किया, मैंने वो किया, मैंने फाइनेंशली सपोर्ट किया। ये सब आप अपनी गर्लफ्रेंड अपनी पत्नी के लिए ही तो कर रहे थे ना, कहीं न कहीं ये प्लेटफॉर्म भी आपको अंकिता के कारण ही तो मिला है। वो श्रेय देते हुए आप नहीं नजर आए।' ये सवाल सुनकर विक्की का चेहरा पूरी तरह से उतर चुका था। उन्होंने कहा कि नहीं मैंने थैंक्यू बोला था इसे। मैंने इसको बोला कि मैं आपकी वजह से ही यहां पर आया हूं। 

फिर एक पत्रकार ने विक्की से पूछा, 'आपने हाल ही में मुनव्वर को कहा था कि मेरे यहां दो सौ लोग काम करते हैं। तो आपको किस बात का घमंड है। कोयले की खदान होने का या फिर अंकिता लोखंडे के पति होने का।' इस पर विक्की ने कहा, 'किसी बात का घमंड नहीं है। हां मुझे अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है तथा कोयले की खदान का भी घमंड है।' 

बिना इंटरनेट के फोन पर चलेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है डी2एम पायलट प्रोजेक्ट

मुनव्वर फारुकी को विनर बनते देखना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड! इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO

'इसको हर हफ्ते थप्पड़ पड़ने चाहिए थे', अभिषेक की माँ से बोले सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -