सपने में बार-बार दिखे सांप तो करें यह उपाय
सपने में बार-बार दिखे सांप तो करें यह उपाय
Share:

कई लोग रात को सोने के बाद आने वाले सपनों से डर जाते हैं. कोई डरावनी चीजों से डरता है तो किसी के सपने में बार -बार सांप आते हैं. इसे सामान्यतः काल सर्प दोष का कारण माना जाता है तो कभी बिना काल सर्प दोष के भी सपने सांप दिखाई देते हैं. सपनों में कई बार सांप नुकसान पहुंचाते दिखते हैं तो कई बार पीछे भागते हुए नजर आते हैं.ऐसा कुंडली में चंद्रमा की खराब स्थिति के कारण होता है. लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं हैं .इनसे बिना किसी बड़े उपाय या पूजा पाठ के भी मुक्ति पाई जा सकती है.

साँपों के सपनों का उपाय : जो व्यक्ति रात को सपने में बार -बार साँपों के देखने से परेशान हैं, उन्हें किसी शिव मंदिर में जाकर एक छोटी सी पूजा करने से इस समस्या से मुक्त हुआ जा सकता है.सोमवार को किसी शिव मंदिर में जाकर सबसे पहले एक लोटा जल शिवलिंग पर चढ़ाएं . बिल्वपत्र और लाल गुलाब हों तो वो भी चढ़ाएं. इसके बाद चने-चिरौंजी का प्रसाद और एक नारियल चढ़ाकर 21 बार ऊँ नमः शिवाय मंत्र का जाप करें .

लेकिन इस पूजा में सावधानी यह रखनी है कि जब जाप पूरे हो जाएं तो फिर मंदिर से निकल जाएं.लेकिन लौटते समय पलटकर मंदिर की ओर ना देखें. इस छोटे से उपाय से सपनों में सांपों का आना और डर के कारण नींद खुलना लगभग बंद हो जाएगा. यह प्रयोग पूर्ण श्रद्धाभाव से करें .

यह भी देखें

बेहद भाग्यशाली होते हैं 1980 से 2000 के बीच में जन्मे लोग

जिनके पैरों की यह उंगली बड़ी होती हैं उनमें होती हैं ये ख़ास बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -