पॉल वाकर की बेटी ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें
पॉल वाकर की बेटी ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें
Share:

पॉल वॉकर की बेटी मीडो को अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है। वह अपनी मनमोहक पोस्ट साझा करना पसंद करती हैं। उसने अपने हालिया पोस्ट में अपने दिवंगत पिता की तस्वीर साझा की, क्योंकि वह उन्हें याद करती है और उनके माध्यम से उनका पालन-पोषण करती है। मीडो को वॉकर्स फास्ट एंड द फ्यूरियस के सह-कलाकार विन डीजल के बेहद करीबी के रूप में भी जाना जाता है। हाल ही में एक पोस्ट में, मीडो ने विन डीजल और उनकी बेटी हनिया के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। 

मनमोहक थ्रोबैक फोटो में, मीडो और हनिया को विन डीजल को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। पॉल की बेटी ने फोटो को "परिवार" के रूप में दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन देते हुए सभी को भावुक कर दिया। पोस्ट को एक अन्य फास्ट एंड द फ्यूरियस स्टार, लुडाक्रिस से भी एक टिप्पणी मिली, जिन्होंने हाथ जोड़कर इमोजी साझा किया। यह पहली बार नहीं है जब मीडो वॉकर ने डीजल और अपने परिवार के साथ मजबूत बंधन दिखाया है। उसने पहले हनिया और विन के अन्य दो बच्चों, विंसेंट, 11, और पॉलीन, 6 के साथ एक सेल्फी साझा की थी। दिवंगत अभिनेता पॉल और विन ने वर्षों में घनिष्ठ मित्रता बनाई। 

उन्होंने सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक, फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों में भी साथ काम किया। दुर्भाग्य से, वाकर का 2013 में एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। जिसके बाद, मीडो ने डीजल परिवार के साथ अपने बंधन को काफी बढ़ा दिया था। इस बीच, प्रशंसकों को हाल ही में पता चला कि मीडो डीजल को "अंकल विन" के रूप में संदर्भित करता है। इसका खुलासा तब हुआ जब उन्होंने वॉकर की बेटी को उसके 21वें जन्मदिन पर एक सुंदर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उसे अपने चाचा के रूप में हस्ताक्षरित किया। अभिनेता ने मीडो को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए अपने पोस्ट में उल्लेख किया था कि उन्हें उन पर बेहद गर्व है।

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व दूध दिवस, क्या है इसका इतिहास और महत्व

ICC ने बुलाई अहम बैठक, टी-20 वर्ल्ड कप पर हो सकता है फैसला

ओईसीडी का बड़ा बयान, कहा- "विश्व अर्थव्यवस्था इस साल 6 प्रतिशत की दर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -