ICC ने बुलाई अहम बैठक, टी-20 वर्ल्ड कप पर हो सकता है फैसला
ICC ने बुलाई अहम बैठक, टी-20 वर्ल्ड कप पर हो सकता है फैसला
Share:

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) बोर्ड की बुधवार को होने वाली वर्चुअल मीटिंग में भारत की टी-20 विश्व कप की मेजबानी पर फैसला टलना तय है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) इस पर अंतिम फैसला करने के लिए एक माह का वक़्त मांगेगा। पहले यह फैसला किया गया था कि BCCI चीफ सौरव गांगुली स्वयं इस बैठक में मौजूद रहेंगे लेकिन अब पता चला है कि वह ऑनलाइन ही इसमें हिस्सा लेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आयोजन को लेकर अमीरात क्रिकेट बोर्ड से चर्चा करने के लिए बुधवार को UAE जाएंगे।

हालांकि, बैठक में किसी ठोस नतीजे की उम्मीद नहीं है और एक जुलाई के बाद BCCI एक अन्य विशेष आम बैठक (SGM) बुलाएगा। ICC 18 जुलाई को आरंभ होने वाले वार्षिक सम्मेलन के दौरान अपने अंतिम फैसले का औपचारिक ऐलान कर सकता है। IPL के शेष मैचों का आयोजन 15 सितंबर से 15 अक्तूबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में होगा लेकिन BCCI टी-20 विश्व कप के आयोजन का मौका नहीं गंवाना चाहता है, जिसके लिए यूएई वैकल्पिक जगह है।

BCCI के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर मीडिया को बताया कि, 'कोविड-19 के मामलों में कमी आई है, किन्तु अभी ऐसी स्थिति नहीं हैं, जिसमें हम वर्ल्ड कप की मेजबानी के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त कर सकें। गांगुली और सचिव जय शाह ने फैसला करने के लिए एक महीने का वक़्त मांगा है।'

अशोक गहलोत ने दोहराई अपनी मांग, कहा- पूरे देशवासियों को मुफ्त लगना चाहिए कोरोना वैक्सीन

जुलाई से रोज़ लगेगी 1 करोड़ कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार ने बनाया ये मास्टर प्लान

उज्जैन नगर निगम कमिश्रर ने निकाला अजीब फरमान, वैक्सीन नहीं लगवाई तो नहीं मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -