कैलाश खैर पर तीसरी महिला ने लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल
कैलाश खैर पर तीसरी महिला ने लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल
Share:

#Metoo कैंपेन के द्वारा आज अच्छे-अच्छे डायरेक्टर, गीतकार, प्रोड्यूसर और एक्टर का असली चेहरा सामने आया है। यह कैंपन तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लागने के बाद से शुरू हुआ था। इसके बाद से कई एक्ट्रेसेस में हिम्मत आई और मीटू कैंपेन के तहत अपने साथ हुए गंदे काम के बारे में खुल कर बात की। #Metoo के जरिए सिंगर कैलाश खैर का नाम सामने आया। उन पर एक महिला पत्रकार और सिंगर सोना महापात्र ने आरोप लगाया था। इसके बाद एक और महिला का नाम सामने आ रहा है जिन्होंने कैलाश पर आरोप लगाया है। 

अजय देवगन की फिल्म के लिए माने सैफ अली, अब होंगे साथ

वर्षा सिंह धनोआ नाम की तीसरी महिला ने यूट्यूब पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमें वह दुख भरी दास्तां सुना रहीं हैं। यह वीडियो यूट्यूब के कवर टीवी से लिया गया है। वर्षा ने बताया कि,'वह कैलाश खैर को अपना गुरू मानती थी।' वर्षा ने बरेली में कैलाश खैर से गाना सीखा जिसके बाद उन्हें दुबई में गाना गाने का मौका मिला। वहां पर कैलाश खैर भी मौजूद थे। इसके बाद कैलाश ने वर्षा से नंबर मांगा। कुछ दिन बाद वह मैसेज करते हैं मुझे तुम्हें प्यार करना है। यह मैसेज पड़ते ही वर्षा घबरा जाती है। इसके बाद वर्षा ने कभी कैलाश खैर से बात नहीं की। 

#Metoo बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप

गौरतलब है जिस तरह से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के नाम सामने आए हैं। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री की महिला कलकारों ने ट्वीट कर यह तय किया है कि अगर किसी सिंगर,प्रोड्यूसर,डायरेक्टर पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो वह उनके साथ काम नहीं करेंगी। आपको बता दें आज यानि 15 अक्टूबर 2018 को मीटू कैंपेन को 1 साल हो चुका है। पिछले साल हॉलीवुड एक्ट्रेस एलयसा मिलानो ने कहा था अगर आप इस तर​ह की चीज का शिकार हो रहे हैं तो कमेंट बॉक्स में मीटू लिखे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

कज़िन के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल, लगी सिंपल और सुन्दर

इस बार शुक्रवार नहीं गुरूवार को रिलीज होगी यह फिल्में

बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -