अजय देवगन की फिल्म के लिए माने सैफ अली, अब होंगे साथ
अजय देवगन की फिल्म के लिए माने सैफ अली, अब होंगे साथ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान काफी समय से बॉलीवुड से दूर थे लेकिन अब जल्दी ही वो फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. सैफ अली खान आखिर बार वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में नज़र आये थे. इसी के साथ वो अपनी फिल्म भी कर रहे थे 'बाजार' जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए काफी फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन सैफ को इनके पास कई फिल्मों के ऑफर थे जिन पर उन्हें विचार करना था. वे अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म में काम करने को राजी हैं या नहीं इस बारे में हाल ही खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

सैफ, करीना और तैमूर की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे 'Perfect Family'

दरअसल, अजय देवगन अपने प्रोडक्शन से एक बड़े बजट की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए अजय ने सैफ को भी ऑफर किया था जिस पर उन्होंने अपने जवान को कन्फर्म कर दिया है. सैफ ने इस बारे में कहा कि उसे एक एंटी हीरो कह सकते हैं और ये रोल बहुत ही मज़ेदार है जिसके लिए वो शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. आगे उन्होने कहा कि वो अजय की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और इस फिल्म का हिस्सा का बन कर वो काफी खुश हैं. अजय देवगन एक बहुत अच्छे प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में देशभक्ति है जिसे दर्शक पसंद भी करेंगे. 
 
स्पॉर्टी लुक में नज़र आई सैफ अली खान की बेटी सारा

बता दें, सैफ अली खान इस फिल्म में पहले छत्रपति शिवजी का रोल निभाने वाले थे लेकिन अब वो उदयनभान सिंह राठोड के रोल में दिखाई देंगे. अजय देवगन इस फिल्म में प्रोड्यूसर के साथ तानाजी का रोल निभा रहे हैं वहीं काजोल उनकी पत्नी का रोल में नज़र आने वाली हैं. फिल्म को मराठी फिल्म मेकर ओम राउत कर रहे हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज़ की आएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

कज़न के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल, लगी सिंपल और सुन्दर

इस बार शुक्रवार नहीं गुरूवार को रिलीज होगी यह फिल्में

बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -