आत्महत्या करते हुए MBA के छात्र ने बनाया वीडियो, प्रेमिका पर लगाया गंभीर आरोप
आत्महत्या करते हुए MBA के छात्र ने बनाया वीडियो, प्रेमिका पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित छावनी थाना अंतर्गत कैम्प 1 आजाद मोहल्ले में रहने वाले शख्स ने आत्महत्या कर ली है। युवक MBA का छात्र था तथा उसने खुदखुशी करने से पहले एक वीडियो बनाया था जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कथित प्रेमिका सहित 3 लोग को पर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें 2 युवती और एक युवक है। 

यह पूरी घटना भिलाई के कैम्प 1 आजाद मोहल्ला की बताई जा रही है यहां गौरव रॉय जिसकी आयु 22 साल थी उसने एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने अपनी कथित प्रेमिका हुमा नाज, उसकी बहन फिजा नाज एवं उसकी बहन का दोस्त मजहर अंसारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही गौरव ने वीडियो बनाते हुए अपनी कथित प्रेमिका से संबंध होने की बात करते हुए कहा कि उसकी प्रेमिका उसे दुष्कर्म मामले में फंसाना चाहती है। युवक ने कहा कि उसकी बार-बार की धमकियों से तंग आकर वह आत्महत्या कर रहा है।  

वही जब शख्स ने वीडियो बना लिया तथा उसे वायरल कर शख्स ने गाड़ी के शोरूम के पीछे रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने आकर खुदखुशी कर ली है। वही वीडियो के सामने आने के बाद इसे अधार मानते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना को लेकर छावनी सीएसपी आशीष बंछोर ने खबर देते हुए बताया कि तीनों अपराधियों के खिलाफ आत्महत्या करने के विवश करने का आरोप लगा है। जिन्हें पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। 

'डेढ़ लाख युवाओं को असहाय छोड़ दिया, देश के साथ धोखा है अग्निपथ योजना..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

'आराम से जाना..', डाकुओं से पाकिस्तानी नाविकों को बचाकर लाइ भारतीय नौसेना, अधिकारी ने दी विदाई

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -