फ्लॉयड मेवेदर ने रच डाला इतिहास कोनोर गैक्कग्रेगोर को अपने 50 वें मुकाबले में हराया
फ्लॉयड मेवेदर ने रच डाला इतिहास कोनोर गैक्कग्रेगोर को अपने 50 वें मुकाबले में हराया
Share:

नई दिल्ली - फ्लॉयड मेवेदर को जबरदस्त डिफेंसिव खिलाड़ी माना जाता है. उन्होंने 2 साल बाद रिंग में वापसी करते हुए इतिहसा रचा है .40 साल के इस पूर्व वेटलिफ्टिंग चैंपियन (फ्लॉयडमेवेदर) ने यूएफसी के दिग्गज फाइटर कोनोर गैक्कग्रेगोर को हराकर अजेय रहते हुए 50वीं जीत दर्ज की है .आयरलैंड निवासी 29 साल के युवा कोनेर ने अपने करियर में 18 नॉकआउट मुकाबले खेले हैं.वहीं मेवेदर ने अपनी आखिरी फाइट 12 सितंबर 2015 को लड़ी थी.

फ्लॉयड मेवेदर ने उम्र के इस पड़ाव पर एक युवा खिलाडी को हराया है.जो अपने आप में एक उपलब्धि है.उन्होंने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया और अपने कॅरियर का 50 वें मुकाबले में दमाकेदार जीत दर्ज की है. मेवेदर ने लॉस वेगास के टी-मोबाइल एरीना में जबरदस्त तरीके से शानदार तकनीक से जीत दर्ज की है .उन्हें प्रोफेशनल बॉक्सरों में जबरदस्त डिफेंसिव खिलाड़ी माना जाता है.

आपको बतादे कि 2015 में मेनी पेकियाओ को हराकर वेल्टरवेट विश्व खिताब जीतने वाले फ्लॉयड मेवेदर से विश्व मुक्केबाजी संगठन ने यह खिताब छीन लिया गया था. मेवैदर को दो लाख डालर मंजूरी फीस जमा करनी थी जो वह नहीं कर सके, जबकि उससे दो महीने पहले ही उन्होंने लास वेगास में हुए इस बहुचर्चित मुकाबले से 22 करोड़ डॉलर कमाए थे.फ्लॉयड मेवेदर 2700 करोड़ के मालिक है जो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट हैं.

IND VS SL -श्रीलंका के अकीला धनंजय ने जीता दिल...

IND VS SL -श्रीलंका के अकीला धनंजय ने जीता दिल...

PKL -5 यूपी योद्धा की अपने घर में पहली जीत, तेलुगु टाइटन्स को 25-23 से हराया

भुवनेश्वर कुमार ने गेंद से नहीं बल्ले से दिलाई श्रीलंका पर 3 विकेट से जीत ,भारत 2 -0 से आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -