PKL -5 यूपी योद्धा की अपने घर में पहली जीत, तेलुगु टाइटन्स को 25-23 से हराया
PKL -5 यूपी योद्धा की अपने घर में पहली जीत, तेलुगु टाइटन्स को 25-23 से हराया
Share:

नई दिल्ली- प्रो.कबड्डी लीग में कल रत को एक ही मुकाबला था जिसे यूपी के लखनऊ शहर के बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बाच खेला गया. यूपी के कप्तान और लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी नितिन तोमर ने यूपी की कप्तानी की तो तेलुगु के कप्तान राण मशीन राहुल चौधरी थे. बेहद रोमांचक मुकाबले मे यूपी ने टाइटंस पर 25-23 से जीत दर्ज की.

यूपी ने टॉस जीत कर कोर्ट चुना. मैच के पहले 2 मिनट तक कोई भी टीम अंक जुटाने में नाकाम. राजेश नरवाल के टैकल से यूपी ने मैच का पहला अंक लेने में कामयाब हुए. मैच शुरू से ही काफी रोमांचक रहा.अंकों की लुकाछिपी बराबर चलती रही. पहला अंक यूपी ने लिया तो अगले ही पर टाइटंस ने बराबरी कर ली.यूपी फिर 3-2 से आगे हो गई लेकिन ऋषांक देवाडिगा की रेड को असफल करते हुए टाइटंस ने स्कोर फिर बराबर कर लिया.

नितिन तोमर ने अंतिम समय में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में अपनी टीम यूपी योद्धा को तेलुगू टाइटंस के खिलाफ जीत दिलाई. बाबू बनारसी दास स्टेडियम में यूपी ने टाइंटस को बेहद रोमांचक मुकाबले में 25-22 से मात दी.मैच खत्म होने से एक मिनट पहले स्कोर 22-22 से बराबरी पर था। यहां से यूपी ने टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी की रेड को असफल करते हुए स्कोर 23-22 कर एक अंक की बढ़त ले ली और फिर नितिन तोमर ने अगले ही पल सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-22 कर दिया.और टाइटंस को अपने घर में हारने में कामयाब हो गए.

IND VS SL LIVE : भारत को लगे एक के बाद एक झटके, धनंजया ने लिए 6 विकेट

मिताली प्लीज मुझे मांफ कर दो....

भारत की पीवी सिंधु पहुंची विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

महेंद्र सिंह धोनी लय में नहीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -