कांग्रेस पर मायावती का हमला, कहा- हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले पुजारी की हत्या पर मौन क्यों ?
कांग्रेस पर मायावती का हमला, कहा- हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले पुजारी की हत्या पर मौन क्यों ?
Share:

लखनऊ: राजस्थान में करौली जिले के बूकना गांव में मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जिंदा जलाने की घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि हाथरस मामले  में पीड़िता से मिलने वाले कांग्रेस के नेता राजस्थान की घटना पर मौन हैं. 

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यू.पी. की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहाँ हर प्रकार के अपराध व उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है, अर्थात् यहाँ भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। अति- शर्मनाक व अति-चिन्ताजनक। लेकिन यहाँ कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाए खामोश हैं। इससे यह लगता है कि यू.पी. में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है व कुछ भी नहीं। जनता  ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बी.एस.पी. की यह सलाह।'  

करौली की वारदात को लेकर यूपी सरकार के मंत्रियों ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. हाथरस कांड के बाद हाथरस पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी पर मंत्रियों ने निशाना साधते हुए कहा कि क्या वे करौली भी जाएंगे. सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा करौली (राजस्थान) जा रहे हैं? किसी ने सुना तो जरूर बताना."

दलित, मुस्लिम और आदिवासियों को 'इंसान' नहीं मानते कुछ भारतीय - राहुल गाँधी

अपने जीवन में कई परेशानियों का सामना कर महान राजनीतिज्ञ बने थे जयप्रकाश नारायण

आईटी विभाग ने विधायक थॉमस के घर मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -