आईटी विभाग ने विधायक थॉमस के घर मारा छापा
आईटी विभाग ने विधायक थॉमस के घर मारा छापा
Share:

हाल ही में एक विधायक के आवास पर आईटी विभाग के थ्रिक्काकरा के सदस्य (विधायक) पीटी थॉमस ने एक विवाद के बीच खुद को पाया था कि यह एक अवैध धन के दौरान मौजूद होने की सूचना के बाद भी यह विवाद कोच्चि में हो रहे है। परिसर में गुरुवार को आयकर विभाग ने छापा मारा था। अधिकारियों के घर पहुंचने पर कांग्रेस विधायक ने मौके से भागने के आरोपों को खारिज कर दिया।

एडापल्ली के एक घर में पैसे का सौदा हुआ। कथित तौर पर, आयकर विभाग ने उस घर पर छापा मारा जब लाखों रुपये जो कि बेहिसाब माना जाता था, तरल नकदी में दो व्यक्तियों के बीच सौंपा गया था। अंतर रिपोर्ट में कहा गया है कि एजेंसी ने घर से 40 लाख रुपये से 50 लाख रुपये जब्त किए। हालांकि पीटी थॉमस ने स्वीकार किया कि वह घर पर मौजूद थे, उन्होंने जोर देकर कहा कि पैसे के लेन-देन में उनकी कोई भूमिका नहीं है और दो परिवारों के बीच विवादों को सुलझाने के लिए वह वहां थे। इस बीच, कोच्चि के मूल सामाजिक कार्यकर्ता मार्टिन मेनाचेरी ने आयकर महानिदेशालय में शिकायत दर्ज कराई है कि विधायक की भूमिका की जांच की जानी चाहिए।

पीटी थॉमस के अनुसार वह 1950 के प्रसिद्ध एडापल्ली पुलिस स्टेशन ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार किए गए कम्युनिस्ट वयोवृद्ध दिनेश के पुत्र एडापल्ली निवासी राजीव के घर में मौजूद थे। परिवार उस जगह पर रह रहा था, जिसे 40 साल पहले किरायेदारी भूमि (कुडिकिदप्पु) के रूप में दी गई थी। उन्होंने कहा- हालांकि, भूमि मालिक द्वारा रामकृष्णन नाम के किसी व्यक्ति को बेच दी गई, जिसने बदले में राजीव के परिवार को जगह छोड़ने के लिए कहा।

दलित, मुस्लिम और आदिवासियों को 'इंसान' नहीं मानते कुछ भारतीय - राहुल गाँधी

अपने जीवन में कई परेशानियों का सामना कर महान राजनीतिज्ञ बने थे जयप्रकाश नारायण

मद्रास HC ने इस मामले में कार्रवाई करने के लिए जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -