ब्लैक फंगस और कोरोना संक्रमण के बीच बसपा ने केंद्र सरकार से की यह मांग
ब्लैक फंगस और कोरोना संक्रमण के बीच बसपा ने केंद्र सरकार से की यह मांग
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच अब ब्लैक फंगस का कहर आन पड़ा है। इस फंगस के कारण लोगों का हाल बुरा होने लगा है। अब इन सभी के बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज यानी रविवार को कोरोना वायरस से संबंधित बताए जा रहे फंगस और अन्य रोगों को जानलेवा बताते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने देश में अभी तक की स्वास्थ्य तैयारियों को आधा-अधूरा बताया है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार को ठोस उपायों पर काम करने की सलाह दी है।

आप देख सकते हैं अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ''केवल कोरोना वायरस का प्रकोप ही नहीं बल्कि इससे जुड़े फंगस आदि के दूसरे रोग भी अति-गंभीर व जानलेवा हैं। इसके लिए भी केन्द्र और राज्य सरकारों को पूरी गंभीरता के साथ ठोस उपायों पर काम करना अत्यन्त जरूरी है क्योंकि कोरोना के मामले में देश में तैयारी अभी तक काफी कम व आधी-अधूरी लगती है।'' वहीँ अपने अगले ट्वीट में वह लिखती हैं- ''घातक कोरोना से जुझ रही जनता को इससे निजात पाने के लिए टीके की देश में जितनी सख्त जरूरत है उससे कहीं कम उपलब्ध होने से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। बसपा की यही मांग है कि केन्द्र और राज्य सरकारें आपसी सहयोग एवं समर्थन से इस संबंध में प्रभावी नीति बनाकर उसपर ईमानदारी से अमल करें।''

आप सभी जानते ही होंगे पूर्व मुख्यमंत्री मायावती हमेशा ही ट्वीट के जरिये अपनी बात रखती हैं और जनता की भलाई के बारे में कहती हैं। बात करें कोरोना संक्रमण के कहर के बारे में तो बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। जी दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में बीते शनिवार को कोरोना के 2 लाख 40 हजार 842 नए मामले सामने आए हैं।

कम-मध्यम आय वाले देशों में बिगड़ सकते है हालात: IMF

केरल टीईटी 2021 के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक आज, डायरेक्ट लिंक से यहां करें अप्लाई

एक तो महामारी और उस पर प्रधान अहंकारी: राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -