जैसे भाजपा ने कॉलेज के छात्रों पर लगाया देशद्रोह, वैसे ही कांग्रेस ने लगाया NSA - मायावती

लखनऊ : लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पीएम मोदी को हराने के लिए एकजुट होते विपक्ष को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक जैसा करार दिया है। मध्य प्रदेश में बसपा के सहयोग से बनी कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के एक निर्णय से खफा मायावती ने आज गुरुवार को यह बड़ा बयान दिया है।

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद

दरअसल हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार ने खंडवा के गोकशी से सम्बंधित एक मामले में तीन आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत मामला दर्ज किया था। इसी को लेकर बसपा के लोग भी सरकार की आलोचना कर चुके हैं। इधर मायावती के बयान पर मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि, 'यदि मायावती को कोई समस्या है तो हमसे बात करनी चाहिए।'

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने भर बारिश में निकले कांग्रेसी, पहुंचे तो खाली मिला मैदान

मायावती ने कांग्रेस के इस निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि, 'अल्पसंख्यकों को लेकर भाजपा का जो रवैया है कांग्रेस ने भी वही रवैया अपनाया है।' मायावती ने गोकशी के इस मामले में आरोपी तीनों मुस्लिमों के खिलाफ NSA लगाने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि, इसी तरह से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार ने कॉलेज छात्रों के खिलाफ देशद्रोह  का मुकदमा दर्ज करवाया है।

खबरें और भी:-

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

वैलेंटाइन डे पर राहुल गाँधी ने दिया प्यार का सन्देश, जानिए क्या कहा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -