भाजपा-कांग्रेस पर बरसी मायावती, कहा- दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे
भाजपा-कांग्रेस पर बरसी मायावती, कहा- दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की सरगर्मी हर जगह देखने को मिली है. हर बड़ी और क्षेत्रीय पार्टी अपने-अपने स्तर पर चुनाव के लिए तैयारियां कर रही है. देश के सबसे बड़े लोकसभा क्षेत्र याने कि उत्तर प्रदेश में बसपा पहली ही सपा से गठबंधन कर चुकी है. अब बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस और भाजपा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जहां मायावती ने दोनों पार्टियों को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे करार दिया है. 

बहुजन समाज पार्टी की राष्टीय अध्यक्ष मायावती बुधवार को एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. मायावती ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि सत्ताधारी बीजेपी का कांग्रेस पार्टी पर आरोप कि उसका गरीबी हटाओ-2 का नारा चुनावी धोखा है, यह सच है, परन्तु क्या चुनावी धोखा और वादाखिलाफी का अधिकार केवल बीजेपी के पास ही है. मायावती यहीं नहीं रूकी. उन्होंने आगे लिखा कि गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि के हितों की उपेक्षा के मामले में दोनों ही पार्टियां एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. इस तरह से मायावती ने दोनों पार्टियों को एक साथ घेरा. 

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को एक बार फिर से सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर निशाना साधा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बसपा मुखिया ने भाजपा सरकार पर नोटबंदी को लेकर भी हमला बोला था और कहा था कि इसके कारण कामगार बेरोजगार होकर गांव में गुजर-बसर करने को मजबूर हैं. 

पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

विजयी संकल्प सभा में बोले राजनाथ सिंह- 'चौकीदार चोर नहीं प्योर है'

भाजपा ने गरीबों को खत्म करने का काम किया है, लेकिन हम गरीबी को खत्म करेंगे : राहुल

बीजेपी से अलग हो सकते है ओमप्रकाश राजभर, औपचारिक एलान आज संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -