पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'
पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'
Share:

अमेठी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार (27 मार्च) को उत्तर प्रदेश के अमेठी में पहुंचेगी. कांग्रेस को इस लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारा गया है और लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी में कार्यकर्ताओं के दिल का हाल जानने के लिए वे यह दौरा करेगी. लेकिन इससे ठीक पहले राहुल गांधी के संसदीय सीट पर प्रियंका के खिलाफ पोस्टर वार देखने को मिला है. 

मुसाफिरखाना कस्बे में जहां प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने वाली हैं, उसी इलाके में जगह-जगह पोस्टर लगे हुए हैं और उन पर लिखा है कि 'क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो. साथ ही आगे कांग्रेस से 60 सालों का हिसाब भी माँगा गया है. कहा जा रहा है कि यह पोस्टर्स  सपा छात्रसभा द्वारा लगाए गए हैं. क्योंकि इन पर छात्रसभा नेता जयसिंह प्रताप यादव का नाम लिखा हुआ है और एक अन्य पोस्टर में लिखा है, 'मई 2014 में किया था वादा, 5 साल बाद क्या लेके आई हो फिर, अमेठी को छलने का इरादा है. 60 सालों का हिसाब दो.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों प्रियंका लगातार एक के बाद एक दौरे कर रही है. प्रयागराज और वाराणसी का दौरा करने के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं. आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहीं हैं. वे दोपहर 1:30 बजे से मुसाफिरखाना के एएच इंकॉ में आयोजित मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम में शामिल होगी. 

 

आज कांग्रेस का दामन थामेंगी यह मशहूर अभिनेत्री, इस सीट से लड़ेगी चुनाव

एयर स्‍ट्राइक पर पहली बार बोले राष्‍ट्रपति रामनाथ, दिया इतना बड़ा बयान

विजयी संकल्प सभा में बोले राजनाथ सिंह- 'चौकीदार चोर नहीं प्योर है'

भाजपा ने गरीबों को खत्म करने का काम किया है, लेकिन हम गरीबी को खत्म करेंगे : राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -