मायावती का सीएम योगी पर हमला, कहा- दंगे भड़काने का आरोप सही या गलत, समय बताएगा
मायावती का सीएम योगी पर हमला, कहा- दंगे भड़काने का आरोप सही या गलत, समय बताएगा
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने मंगलवार को कहा विपक्ष पर जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काने के षड्यंत्र का सीएम योगी आदित्यनाथ का आरोप सही है या फिर चुनावी चाल, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। मायावती ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''हाथरस काण्ड की आड़ में विकास को प्रभावित करने हेतु जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़कानेे की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया यूपी सरकार का आरोप सही या चुनावी चाल, यह समय बताएगा, किन्तु जनमत की माँग कि हाथरस काण्ड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर। '

एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि, ''वैसे हाथरस काण्ड को लेकर पीड़िता के परिवार के साथ जिस प्रकार का गलत व अमानवीय व्यवहार किया गया उससे देश भर में काफी रोष व आक्रोश है। सरकार अब भी गलती सुधारे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो वरना जघन्य घटनाओं को रोक पाना मुश्किल होगा।'' बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हाथरस मैं एक दलित लड़की से कथित रूप से गैंगरेप और उसके बाद उसकी मौत के मामले को लेकर जातीय और सांप्रदायिक हिसा फैलाने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। 

उन्होंने कहा था कि कुछ लोग विकास को बाधित करने के लिए ऐसे षड्यंत्र रच रहे हैं। हालांकि विपक्षी दल इसे योगी द्बारा अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने की कोशिश बता रहे हैं। बहरहाल, सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचने के आरोप में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं। 

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने ट्रम्प से किया इस चीज के लिए अनुरोध

महामारी के प्रभाव पर अमेरिकियों को ट्रम्प ने दी ये नसीहत

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर व्हाइट हाउस पहुंचे ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -