पैगम्बर पर बयान, मचा घमासान... अब भाजपा नेताओं पर बरसीं मायावती
पैगम्बर पर बयान, मचा घमासान... अब भाजपा नेताओं पर बरसीं मायावती
Share:

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा की गई कथित विवादित टिप्पणी मामले में मायावती ने भाजपा को नसीहत दी है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि इस मामले में भाजपा को अपने लोगों पर सख्ती से शिकंजा कसना चाहिए, जो इस प्रकार के बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सिर्फ निलंबित करने और पार्टी से निकालने से काम नहीं चलेगा, बल्कि उन्हें कड़े कानूनों के तहत जेल भेजना चाहिए.

मायावती ने ये भी कहा कि बसपा की मांग है कि कानपुर में अभी हाल ही में जो हिंसा हुई है, उसकी तह तक जाना अत्यंत आवश्यक है. साथ ही इस हिंसा के खिलाफ हो रही पुलिस कार्रवाईयों में बेकसूर लोगों को परेशान ना किया जाए. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि देश में सभी धर्मों के लोग रहते हैं, इसलिए सभी धर्मों का सम्मान करना आवशयक है. उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म के लिए आपत्तिजनक भाषा का उपयोग उचित नहीं है. 

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कतर ने भारतीय राजदूत को तलब कर लिया था. इसके साथ ही नूपुर शर्मा के खिलाफ हुई निलंबन की कार्रवाई को भी सराहा था. विवादित टिप्पणी को लेकर कतर के विदेश मंत्रालय द्वारा एक बयान जारी किया गया था. इसके जवाब में भारतीय दूतावास के प्रवक्ता ने कहा कि विवादित टिप्पणी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा चुकी है.

नूपुर शर्मा पर भाजपा की बड़ी कार्रवाई, मोहम्मद पैगंबर पर विवादित बयान के बाद उठाया ये कदम

इस पर्यावरण दिवस पर गजेंद्र सिंह समेत इस शख्स ने दी बधाईयां

जन्मदिन पर CM योगी ने किया ये ख़ास काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -