जन्मदिन पर CM योगी ने किया ये ख़ास काम
जन्मदिन पर CM योगी ने किया ये ख़ास काम
Share:

लखनऊ: आज रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का 50वां जन्मदिन है। इस मौके पर कई नेताओं ने उन्हें बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए लिखा है- 'उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में प्रदेश ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।' 

CM योगी को जन्मदिन की बधाई देते हुए बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने लिखा- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी आपको जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ। इसके साथ ही अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट कर लिखा- श्री @myogiadityanath  जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

वही आज विश्व पर्यावरण दिवस भी है इस मौके पर CM योगी ने कू कर लिखा- ’विश्व पर्यावरण दिवस’ की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं! आइए, आज हम सभी सृष्टि तथा समस्त प्राणियों के हितार्थ पर्यावरण के संरक्षण के प्रति संकल्पित हों। प्रकृति के अनुकूल जीवन शैली अपनाने का प्रण लेकर विश्व-कल्याण का मार्ग प्रशस्त करें। एक दूसरे कू में उन्होंने आज ’विश्व पर्यावरण दिवस’ के मौके पर गोरखपुर में श्री गोरखनाथ मंदिर स्थित गोशाला में पौधरोपण किया। जिसका वीडियो उन्होंने साझा किया। 

ट्रैफिक नियम तोड़ने की अनोखी सजा, चालान काटने के बजाए दिखाई फिल्म

गरीबों का खून चूसने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, खुलेआम पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

पृथ्वीराज चौहान को कहा 'राजपूत सम्राट' तो छिड़ गई जंग, विरोध में उतरे गुर्जर समाज के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -