मायावती को भरना पड़ा 1.68 करोड़ रुपये का बिजली बिल
मायावती को भरना पड़ा 1.68 करोड़ रुपये का बिजली बिल
Share:

लखनऊ: लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित बसपा का गेस्ट हाउस जो पिछले नौ दिन से अँधेरे के सायें में था, एक बार फिर रौशन हो गया. हालांकि इसके लिए बसपा प्रमुख मायावती को करोडो का फटका जरूर सहना पड़ा. दरअसल राज्य संपत्ति विभाग की ओर से बकाया बिजली बिल चुकाने के दबाव के बाद बसपा सुप्रीमों को कुल 1.68 करोड़ रुपये का भुगतान लेसा को करना पड़ा. तीन बिजली कनेक्शनों पर बकाया इस रकम का भुगतान 30 मार्च को किया गया है. लेसा ने चेक मिलने के बाद गेस्ट हाउस के दो कनेक्शन जोड़ दिए.

दूसरी तरफ मायावती के माल एवेन्यू स्थित आवास का भी लंबे समय से बिजली बिल नहीं भरा गया था. यहां का बकाया बिजली बिल 94,41,241 रुपये पहुंच गया था. वहीं बसपा के गेस्ट हाउस पर राज्य संपत्ति अधिकारी के नाम से दो बिजली कनेक्शन लगे हुए है जिन पर क्रमश: 45,69,719 रुपये और 27,99,768 रुपये का बिजली बिल बकाया था. आपको बता दें कि लेसा ने 23 मार्च को बसपा के गेस्ट हाउस की बिजली काट दी थी.

हालांकि शासन की पैरवी के बाद लेसा ने सभी सरकारी कनेक्शनों को बिल चुकाने के आश्वासन के साथ पुनः जोड़ दिया था, लेकिन गेस्ट हाउस के कनेक्शन को नहीं जोड़ा था. अब मायावती द्वारा 1.68 करोड़ रूपए का बिजली बिल चुकाने के बाद 9 दिन से अँधेरे में पड़े गेस्ट हाउस को फिर से रौशनी मिल गई है.

 

उत्तर प्रदेश में बदला शराब बिक्री का समय

अंतरिक्ष में गुम हुआ इसरो का नया सैटेलाइट जीसैट-6ए

इंदौर : जर्जर इमारतों पर चल सकता है निगम का बुलडोजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -