मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखला गई है BJP : मायावती

मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखला गई है BJP : मायावती

नई दिल्ली : 2019 चुनाव को लेकर अभी से ही गहमागहमी का माहौल है. देश की लगभग हर राजनीतिक पार्टी 2019 चुनाव के लिए अपनी कमर कसने में जुट गई है. चर्चा इस बात पर भी काफी तेज है कि सरकार समय पूर्व ही आम चुनाव आयोजित करवा सकती है. देश में 'एक देश एक चुनाव' को लेकर चर्चाओं का माहौल काफी तेज है. इस पर अब उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा पर करारा हमला बोला है. उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि वह हार के डर से साल के अंत तक आमचुनाव के साथ-साथ मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ और राजस्थान विधानसभा चुनाव भी करा सकती है. 

गौरतलब है कि आम चुनाव 2019 में मार्च-अप्रैल में आयोजित होने है. वहीं साल 2018 के अंत में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ में चुनाव होने है. इसे देखते हुए भाजपा प्रयास कर रही है कि वह विधानसभ और लोकसभा चुनाव एक साथ ही आयोजित करा दें. इस पर मायावती ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. 

मोदी को घेरते हुए मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने 'विकास' के भ्रमित करने वाले राग काे छाेड़कर जातिवादी एवं सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने की कवायद शुरू की है. उन्होंने माना कि मोदी की घटती लोकप्रियता से भाजपा बौखला गई है. और वह समय पूर्व ही आम चुनाव आयोजित करने पर विचार कर रही हैं. 

अगर राम मंदिर में बाधा आई तो मुस्लिमों की हजयात्रा भी रोक देंगे: बीजेपी विधायक

अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो: आप विधायक

इंदौर: आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार होंगे अलोक अग्रवाल

?