अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो: आप विधायक

अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो: आप विधायक

आए दिन देश में सैनिक मारे जा रहे है. वहीं आज छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है जिसमें सुरक्षाबलों और नक्सलियों की मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद ही मोदी पर गुस्सा निकालते हुए आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर मोदी पर जमकर हमला बोला है. 

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि "हमारा चौकीदार हिन्दू-मुस्लिम और विपक्ष से निपटने में व्यस्त है और यहाँ देश की सरहद के आर हो या फिर देश की सरहद के पार दोनों और निकम्मी-नपुंसक सरकार के चलते हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं. अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो तो देश के लिये बेहतर होगा"

आपको बता दें, यह हमला तब हुआ जब बीएसएफ का 114वां बटालियन माओवादी विरोधी एक अभियान से वापस लौट रहा था. तभी नक्सलियों के एक समूह ने जवानों पर फ़ायरिंग कर दी. जिसमें हमारे दो जवान शहीद हो गए वहीं एक जवान बुरी तरह घायल हो गया. हालाँकि अब पिछले कुछ समय से सेना के जवानों का शहीद होना काफी आम बात हो गई है, ऐसा शायद सरकार को लगता है. यही कारण है कि मोदी आगामी चुनाव के लिए रैलियों में इतने व्यस्त है कि उन्हें देश के जवानों के शहीद होने पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता. 

दिल्ली के 3 साल और एमपी के 15 साल पर बहस की खुली चुनौती:केजरीवाल

News Track Live Bulletin: दिन भर की खबरें विस्तार से...

मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस

?