अगर राम मंदिर में बाधा आई तो मुस्लिमों की हजयात्रा भी रोक देंगे: बीजेपी विधायक

अगर राम मंदिर में बाधा आई तो मुस्लिमों की हजयात्रा भी रोक देंगे: बीजेपी विधायक

नफरत की राजनीति और हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे में आग लगाने के मामले में आजकल यूपी के कुछ नेता अव्वल है. अब सुरेंद्र सिंह जैसे नेताओं के बाद अब एक बार फिर यूपी के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत ने कहा है कि "अगर राम मंदिर बनाने में मुस्लिम बाधा डालते है तो उनकी हज यात्रा भी रोक दी जाएगी."

फेसबुक लाइव के जरिए जहर उगलने वाले बृजभूषण राजपूत ने कहा है कि " मुस्लिम समुदाय को राम मंदिर के मुद्दे को लेकर देश के 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हम उनकी भावनाओं का भी सम्मान नहीं करेंगे." वहीं बीजेपी विधायक ने यह मांग भी की कि मुसलमानों की अल्पसंख्यक स्थिति को निरस्त किया जाना चाहिए और हज यात्रा पर दी गई सब्सिडी को खत्म कर दिया जाना चाहिए.

अब बीजेपी के इन विधायक महोदय को कौन समझाए कि देश में सरकार आप ही की है, राज्य में भी सरकार आप ही की है, फिर कौन है जो देश में राम मंदिर बनवाने के लिए बाधा डाल रहा है. बीजेपी आज से नहीं सालों से अपने घोषणा पत्र में राम मंदिर बनवाने का वादा लोगों से करती आई है.वहीं 2014 में भारी और मजबूत बहुमत से सत्ता में आने के बाद भी बीजेपी ने राम के नाम पर अपनी राजनीति जारी रखी और आज परिणाम सबके सामने है. 

जब घर से निकला ऐसा चोर तो सभी के उड़ गए होश

3 फीट के इस बच्चे ने पोर्न इंडस्ट्री में धूम मचा दी, कुछ इस तरह करता है शूट

अंडरवियर से मुंह छुपाकर शख्स दे रहा इस काम को अंजाम

?