इंदौर: आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार होंगे अलोक अग्रवाल

इंदौर: आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार होंगे अलोक अग्रवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज एकदिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश के इंदौर में थे. केजरीवाल ने यहाँ पर एक रैली को सम्बोधित कर आगामी चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया है. रैली के दौरान केजरीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है. 

बता दें, दिल्ली से इंदौर आए केजरीवाल ने इंदौर में रैली को सम्बोधित कर मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला, वहीं केजरीवाल ने मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए भी नाम का ऐलान कर दिया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा है कि 'मैं आज आप सबके सामने ऐलान करता हूँ की आलोक अग्रवाल मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे.' आलोक अग्रवाल के बारे में बताते हुए केजरीवाल ने कहा, 'आलोक अग्रवाल IIT से पढ़े हैं, ये चाहते तो अमेरिका जा सकते थे लेकिन इन्होंने IIT से पढ़ने के बाद नर्मदा के लोगों की सेवा करनी चालू कर दी. पूरी जिंदगी संघर्ष किया, कई बार जनता के लिए भूख हड़ताल भी की.'

अलोक अग्रवाल इस समय आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी है, जो आप की राजनीति को एमपी में सक्रीय रखे हुए है. वहीं अपनी रैली में केजरीवाल ने शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर हमला बोला. शिवराज को खुला चैलेंज देते हुए केजरीवाल ने कहा है कि आप प्रदेश में बिजली के दामों को कम कर दीजिए, जनता आपको ही वोट देगी. 

दिल्ली के 3 साल और एमपी के 15 साल पर बहस की खुली चुनौती:केजरीवाल

News Track Live Bulletin: दिन भर की खबरें विस्तार से...

मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस

?